विवाद सुलझाने गए लोग खुद ही हो गए शिकार

हाल ही में अपराध का मामला जम्मू शहर के नानक नगर इलाके से सामने आया है. इस मामले में दो परिवारों के बीच विवाद हो गया है. जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि दोनों के बीच की बात मारपीट तक पहुंच गई और इसमें तीन लोग घायल हो गए हैं. वहीं इस समय बताया गया है कि घायलों में जसबीर सिंह, प्रभजोत सिंह और रतन सिंह शामिल हैं जिन्हे अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. वहीं इस मामले में तीनों लोग नानक नगर में ही एक घर में किसी विवाद को सुलझाने गए थे और तीनो ही पीट गए.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि यहां पर दूसरे परिवारों ने तीनों पर हमला कर दिया और तीनों को बुरी तरह से पीटा गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और घायलों को जीएमसी में भर्ती कराया गया है. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस मामले की जांच कर रही है और उधर, महेशपुरा सब्जी मंडी में प्रेमी नाम के व्यक्ति पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ सभी का इलाज चल रहा है.

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है जो सामने आया है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. आप सभी को बता दें कि ऐसे कई मामले सामने आने के कारण इस तरह के मामलों को संगीन जुमर मानकर जांच में लगाई जा रही है.

पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार

पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान

घरेलु विवाद के चलते दंपती ने कर ली फांसी लगाकर आत्महत्या तो अब अनाथ हो गया इकलौता बच्चा

Most Popular

- Sponsored Advert -