पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान
पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान
Share:

हाल ही में अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी को भी हैरानी होगी. मिली खबरों के अनुसार यह मामला बिहार की राजधानी पटना का है. जहाँ से आए दिन अपराध की खबरें सामने आती हैं. ऐसे में इस बार बिहार की राजधानी पटना से एक हास्यास्पद मामला सामने आया है. इस मामले में पति कुत्ते के लिए पत्नी को छोड़ना चाहता है. इस मामले में पति ने बात करते हुए कहा कि अगर पत्नी तलाक देकर जाना चाहती है तो उसे कोई दिक्कत नहीं है और केवल इतना ही नहीं पत्नी ने पटना के गांधी मैदान स्थित महिला थाने में पति के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

वहीं इस मामले में पत्नी का कहना है कि पति ने कुत्ते की वजह से उसे 3 बार पीटा है और कुत्ता उसे 3 बार काट चुका है, इसी बात से तंग आकर वह अपने पति को तलाक देना चाहती है. वहीं इस मामले में पति का कहना है कि पत्नी अगर उसे तलाक देना चाहती है तो उसे कोई समस्या नहीं है वह उसे ख़ुशी से तलाक देने के लिए तैयार है. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कुत्ते के चक्कर में पति पत्नी को तलाक देना चाहता था और महिला ने पुलिस के बताया कि ''मैं जब भी पालतू कुत्ते को भगाने को कहती हूं तो मेरे पति मुझे पीटते हैं. मेरा मेडिकल चेकअप नहीं कराया जाता और मुझे बाजार जाने से रोका जाता है.''

वहीं इस मामले में पुलिस ने उनके रिश्ते में दाखिल दिया और काउंसलिंग के लिए पति को बुलाया और उसके बाद पुलिस ने दोनों पत्नी और पति के बीच समझौता करा दिया है. इस मामले में अब पति ने वादा किया है कि वो पत्नी को न कभी पीटेगा और न कभी धमकाएगा.

पार्लर में वेक्स करवाने गई लड़की को नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर पार्लरवाली ने बुलाया अपने पति को...

खेत में शौच के लिए गई लड़की के पीछे-पीछे आ गया लड़का और फिर...

भतीजे ने चाचा को दोस्तों संग उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -