पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार
पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मुरैना से सामने आया है. इस मामले में पति से तलाक के मामले में संघर्ष कर रही महिला से बीती रात सजातीय अधेड़ व्यक्ति ने घर बुलाकर दुष्कर्म किया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला रात में घटना स्थल से निकलकर पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में थाना सिविल पुलिस ने महिला के साथ हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कर बीते सोमवार को आरोपित को हिरासत में भी ले लिया है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के कैलारस नगर में निवासरत महिला का अपने पति से तलाक का मामला चल रहा है और यह महिला मूलत: राजस्थान की रहने वाली है. बताया गया है कि महिला की शादी कैलारस में हुई है और एक विवाह समारोह में सजातीय अधेड़ व्यक्ति ने इस मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया. वहीं उसने महिला को बुलाया और कहा वह सब कुछ सुलझा देगा. वहीं इस मामले में रविवार कोमुरैना के जौरी गांव में निवासरत उक्त अधेड़ व्यक्ति ने महिला को पति से सुलह के नाम पर मुरैना बुलाया देर शाम घुमा-फिराकर घर ले गया, यहां रात में उससे दुष्कर्म किया.

इस मामले में बताया गया है कि महिला रात के सबसे अंतिम प्रहर में वहां से भागकर पुलिस के पास गई और अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई. वहीं इस मामले में महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे भी है. इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस महिला का चिकित्सकीय परीक्षण करा रही है और मामले के सामने आते ही जांच शुरू कर दी जाएगी.

घरेलु विवाद के चलते दंपती ने कर ली फांसी लगाकर आत्महत्या तो अब अनाथ हो गया इकलौता बच्चा

पार्लर में वेक्स करवाने गई लड़की को नशीला कोल्डड्रिंक पिलाकर पार्लरवाली ने बुलाया अपने पति को...

पति से बदला लेने के लिए महिला ने अपनी ही बेटी के साथ किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -