जम्‍मू-कश्‍मीर : आमजन को केंद्र सरकार पर भरोसा, निवासी ने कहा-मोदी एक अच्छे इंसान है
जम्‍मू-कश्‍मीर : आमजन को केंद्र सरकार पर भरोसा, निवासी ने कहा-मोदी एक अच्छे इंसान है
Share:

अब हालात सामान्य जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 कमजोर किए जाने के बाद होने लगे हैं. जम्मू से धारा 144 हट गई है तो वहीं कश्मीर घाटी में भी धीरे-धीरे पाबंदियां हटती जा रही हैं. जम्‍मू कश्‍मीर के त्राल के एक स्थानीय निवासी ने इलाके की समस्याओं को लेकर प्रधानमंत्री से गुहार लगाई है. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री की प्रशंसा भी की. उन्होंने कहा कि कहा कि हमारे बच्चों के खेलने के लिए जगह होनी चाहिए, स्कूलों में सुधार होना चाहिए, खेती करने के लिए उचित व्यव्स्था हो और आंगनबाड़ी केंद्रों में भोजन की गुणवत्ता में सुधार होना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, नरेंद्र मोदी एक अच्छे इंसान हैं, हमारी समस्याओं को दूर करने के लिए जरूर काम करेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सुप्रीम कोर्ट से डॉक्टरों को झटका, राज्य सरकार की इस नीति को माना सही

हाल ही में कश्मीर के त्राल से एक तस्वीर सामने आई जो वहां के सामान्य हालात को बयां करती है और साथ ही स्थानीय निवासियों की उम्मीदों को भी सामने रखती है.त्राल में स्थानीय युवा शांत माहौल में क्रिकेट खेलते नज़र आए तो वहीं दूसरी ओर स्थानीय निवासियों ने अपील की है कि खेल की सुविधा बढ़नी चाहिए.वहां के ही एक निवासी ने कहा कि यहां हमारे बच्चों के खेलने के लिए ग्राउंड होने चाहिए. स्कूलों की स्थिति में भी सुधार होना चाहिए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि गांव में कृषि फर्म आनी चाहिए और आंगनवाड़ी में खाने की क्वालिटी भी इम्प्रूव होनी चाहिए. स्थानीय निवासी ने कहा कि मुझे केंद्र सरकार में पूरा भरोसा है, नरेंद्र मोदी अच्छे आदमी हैं. और वो हमारे लिए काम करेंगे.

Bihar Police में इन पदों पर वैकंसी, ये है लास्ट डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी कुछ समय तक राज्य का प्रशासन केंद्र के हाथ में ही रहेगा और राज्यपाल के जरिए काम होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अनुच्छेद 370 पर संबोधन के दौरान कहा था कि इसके हटने के बाद कश्मीर में विकास के कई तरह के अवसर आएंगे और लोगों को फायदा मिलेगा.केंद्र सरकार के द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 कमजोर किए जाने, राज्य को केंद्र शासित प्रदेश बनाने के बाद से ही स्थिति गंभीर बनी हुई है. बीते दो हफ्तों से घाटी में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबल तैनात हैं, हालांकि अब हालात सुधरते जा रहे हैं.

जयपुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में दो जवान घायल

दिल्ली : सड़क हादसों में पैदल चलने वाले हुए सबसे ज्यादा मौत के शिकार, संख्या कर देगी हैरान

रविदास मंदिर को लेकर भीम आर्मी का विरोध प्रदर्शन, पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर समेत 91 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -