जयपुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में दो जवान घायल

Aug 22 2019 02:04 PM
जयपुर में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में दो जवान घायल

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के बगरू थाना क्षेत्र में बुधवार शाम को एक कुख्यात बदमाश और जयपुर पुलिस के बीच एनकाउंटर हुआ. इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड फायर किए गए और बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी में दो जवान घायल हो गए. पुलिस ने घेराबंदी कर कुख्यात बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू और उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं जख्मी जवानों को ग्रीन कोरिडोर बनाकर ग्रामीण इलाके से तत्काल एसएमएस अस्पताल लाया गया जहां पर ट्रॉमा आईसीयू वार्ड में दोनों जवानों का इलाज जारी है. 

बगरू थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि इलाके में कुख्यात बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू अपने एक अन्य साथी के साथ बीते कुछ दिनों से दहशत फैला रहा है. इलाके में अनेक होटलों के बाहर गोलीबारी कर होटल संचालकों से फिरौती की मांग कर रहा है. जितेंद्र उर्फ जीतू ने 13 अगस्त को बगरू थाना क्षेत्र के हाईवे पर स्थित होटल लकी के बाहर गोलीबारी की और क्षेत्र में दहशत फैलाने के बाद होटल संचालक को कॉल कर एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी. 

मुखबिर से मिली गुप्त सूचना के आधार पर आज पुलिस टीम ने आसलपुर फाटक के निकट जितेंद्र उर्फ जीतू और उसके साथियों को घेर लिया इस दौरान स्वयं को घिरा देख जितेंद्र और उसके साथियों ने पुलिस पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया. जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी की इस दौरान एनकाउंटर में पुलिस के 2 जवान ताराचंद और छोटू लाल घायल हो गए. पुलिस की टीम ने बदमाशों को चारों ओर से घेर कर दबोच लिया और बगरू थाने ले आए जहां पर पुलिस के उच्च अधिकारी बदमाशों से पूछताछ में जुटे हुए हैं. 

आज सरेंडर कर सकते हैं बाहुबली MLA अनंत सिंह, सात दिनों से जगह-जगह छापे मार रही पुलिस

तेजस्वी की वापसी पर बोली भाजपा, कहा- उम्मीद थी की वे बिहार की बात करेंगे, लेकिन ....

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर दंगा फैलाने का आरोप, आज साकेत कोर्ट में किए जाएंगे पेश