हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अवतार' के बन रहे है 4 सीक्वल एक साथ
हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अवतार' के बन रहे है 4 सीक्वल एक साथ
Share:

दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म 'अवतार' का अब जल्द ही सीक्वल आने वाला है. आपको बता दें कि 2009 में जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तब इसके सीक्वल को लेकर भी चर्चा चल रही थी, जिसके बाद ये भी बताया जा रहा था कि इसके 4 पार्ट बनेंगे. लेकिन अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, और फिल्म के चारों पार्ट एक साथ शूट किये जा रहे है.

इससे पहले पीटर जैक्सन ने 'द लॉर्ड ऑफ़ द रिंग्स' के तीनों पार्ट एक साथ शूट किये थे. जेम्स कैमरून इससे पहले 'टाइटैनिक' और 'टर्मिनेटर' जैसी महान फ़िल्में बना चुके है. फिलहाल अवतार की चारों सीक्वल की रिलीज डेट का भी एलान किया जा चूका है. जिसमे अवतार-2 2020 में, अवतार-3 2022 में, अवतार-4 2024 में और फाईनली अवतार-5 2025 में रिलीज होगी.

आपको बता दें कि 2009 में आई पहली वाली अवतार भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म है. इसके साथ ही अवतार अब तक ही दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म भी है.

अभिनेता मैट बोमर अब करेंगे निर्देशन...

देखिये 'इत्तेफाक' के पोस्टर्स में सोनाक्षी-सिद्धार्थ व अक्षय खन्ना की झलक

आमिर-शाहरुख़ और सलमान, इस फिल्म से मचाएंगे धमाल

काइली-क्लोई कार्दशियन दोनों बहने, करवाएंगी गर्भावस्था का न्यूड फोटोशूट्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -