काइली-क्लोई कार्दशियन दोनों बहने, करवाएंगी गर्भावस्था का खूबसूरत फोटोशूट्स
काइली-क्लोई कार्दशियन दोनों बहने, करवाएंगी गर्भावस्था का खूबसूरत फोटोशूट्स
Share:

पिछले दिनों कार्दशियन सिस्टर्स की गर्भवती होने की ख़बरों खूब वायरल हो रही थी. जिसमे बताया जा रहा था कि रियलिटी टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन की छोटी बहने (जो कि दोनों भी टीवी पर्सनालिटी है) काइली जेनर और क्लोई कार्दशियन दोनों प्रेग्नेंट है. जिसके बाद से अब सुनने में आ रहा है ये दोनों बहने अपने उभरे पेट को दिखाने के लिए नग्न फोटोशूट्स करवाने की योजना बना रही है.

बताया जा रहा है कि वेबसाइट 'हॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम' को एक सूत्र से पता चला है कि 'क्लोई और काइली एक ही समय दुनिया को अपना उभरा हुआ पेट दिखाना चाहती है और वे ऐसा एक मैगज़ीन फोटोशूट्स के जरिये करना पसंद करेंगी. जो इससे पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमी मूर द्वारा वेनिटी फेयर मैगज़ीन के लिए कराये गए नग्न फोटोशूट्स की याद ताजा कर देगा.

आपको बता दें कि 20 वर्षीय काइली अपने प्रेमी ट्रेविस स्कॉट की बेटी को जन्म देगी. वहीं क्लोई बास्केटबॉल के खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन के पहले बच्चे को जन्म देने जा रही है. हालाँकि ये पहला मौका नहीं है जब कार्दशियन सिस्टर ख़बरों में है, इससे पहले किम कार्दशियन भी अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों और अपने हॉट फोटोशूट्स से सनसनी मचा चुकी है.

लाइव कंसर्ट के दौरान इस सिंगर के ऊपर फेंका जूता

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने छोड़ा 'वैम्पायर डायरीज' शो

हैरी पॉटर का हॉगवर्ड पत्र 30,000 पाउंड में हुआ नीलाम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -