देखिये 'इत्तेफाक' के पोस्टर्स में सोनाक्षी-सिद्धार्थ व अक्षय खन्ना की झलक
देखिये 'इत्तेफाक' के पोस्टर्स में सोनाक्षी-सिद्धार्थ व अक्षय खन्ना की झलक
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में अब एक्शन गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. अभी तक उन्होंने कई फिल्मो में काम किया है और हमेशा इनका रोल नटखट या हँसाने वाला और रोमांटिक होता है जिसे लोग खूब पसंद करते है. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा व सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में हमे पता चला है की यह दोनों बहरहाल अपनी एक फिल्म जिसका नाम है 'इत्तेफाक' में नजर आने वाले है. फिल्म के बारे में अब ताजा जानकारी यह मिल रही है की फिल्म की शूटिंग लगभग लगभग पूरी होने को है. जी हाँ, फिल्म की शूटिंग महीने भर पहले ही शुरू हुई थी. बिना गानों वाली यह फिल्म अब जल्द ही पूरी हो सकती है. साल 1969 में आई मूल फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा ने काम किया था.

अब इस फिल्म के दो और पोस्टर भी रिलीज हो गए है जिसमे हमे अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा व सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर नजर आ रहे है. फिल्म का फर्स्ट लुक 30 जून को ही जारी कर दिया गया था. अब इसके पोस्टर्स सामने आए हैं. 4 अक्तूबर को एक-एक करके धर्मा प्रोडक्शंस के ट्विटर हैंडल से फिल्म से जुड़े पोस्टर एक-एक करके रिलीज किए गए हैं.

इसके पहले पोस्टर में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा.- इस पर कैप्शन था- “Accused & innocent? सिद्धार्थ ने इस पर ट्वीट किया था- मैं उस क्राइम का दोषी हूं, जो मैंने किया ही नहीं. मेरी कहानी का इंतजार करें. इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा का पोस्टर आया. इस पर कैप्शन था- “The second suspect.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -