अभिनेता मैट बोमर अब करेंगे निर्देशन...

हॉलीवुड एक्टर मैट बोमर अब जल्द ही निर्देशन करते हुए नज़र आएंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि वे 'अमेरिकन क्राइम स्टोरी: वर्सेस' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे है. रिपोर्ट के अनुसार 39 वर्षीय अभिनेता इस शो के एक एपिसोड का निर्देशन करेंगे. मैट बोमर को यह जिम्मेदारी उन्हें सीरीज के कार्यकारी निर्माता व उनके मित्र रयान मर्फी ने सौंपी है.

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट ने टीवी लाइन के हवाले से बताया गया कि इस शो से मैट का निर्देशन में डेब्यू होने जा रहा है. मैट दूसरे सीजन के आठवें एपिसोड का निर्देशन करेंगे जो जनवरी में प्रसारित किया जायेगा. आपको बता दें कि इस शो की कहानी फैशन जगत की शख्सियत गियानी वर्सेस के इर्द गिर्द घूमती है, जिनकी 1997 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

आपको बता दें कि अभिनेता मैट बोमर ने कई टीवी श्रृंखलाओं में अभिनय किया है, लेकिन वे अपने शो वाइट कॉलर के नील कैफ्री के किरदार में सबसे ज्यादा फेमस हुए. इस शो में उन्होंने कुशल जालसाज और चोर लेकिन एफबीआई के सलाहकार किरदार निभाया था.

काइली-क्लोई कार्दशियन दोनों बहने, करवाएंगी गर्भावस्था का न्यूड फोटोशूट्स

लाइव कंसर्ट के दौरान इस सिंगर के ऊपर फेंका जूता

'पद्मावती' के जलालुद्दीन खिलजी भी खिड़की से बाहर झांके

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

Most Popular

- Sponsored Advert -