आमिर-शाहरुख़ और सलमान, इस फिल्म से मचाएंगे धमाल
आमिर-शाहरुख़ और सलमान, इस फिल्म से मचाएंगे धमाल
Share:

बॉलीवुड तीनो खान हम बात कर रहे है अभिनेता शाहरुख़ खान, आमिर खान व सलमान खान के बारे में जो कि अभी फ़िलहाल अपनी-अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. बॉलीवुड के  मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान जहा अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' व 'सीक्रेट सुपरस्टार' में व्यस्त है तो वही किंग खान शाहरुख़ खान भी बॉलीवुड निर्देशक आनंद एल रॉय की फिल्म में व्यस्त चल रहे है. बचे है बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान तो यह जनाब भी अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में व्यस्त है जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे है. वैसे भी देखा जाए तो हम सब जानते ही हैं की इन दिनों अगर बॅालीवुड इंडस्ट्री में कोई सबसे ज्यादा मशहूर है तो वे हैं शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान.

तीनों खानों ने इन 30 सालों में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है. कहा जा सकता है की फिल्म की कहानी भले ही फ्लॅाप हो पर अगर उसमें शाहरुख, आमिर या सलमान में से कोई काम कर रहा है तो वे फिल्म अच्छी खासी कमाई कर ही लेगी. देखा जाए तो इतने सालों में आज तक एसा मौका नहीं आया जब तीनों ने एक साथ फिल्म में काम किया हो.

लेकिन अभी हालिया अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता आमिर खान ने बातचीत के दौरान बताया कि सलमान खान और शाहरुख खान के साथ मुझे काम करने में कोई परेशानी नहीं है. अगर, कोई अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आता है तो मुझे काम करने में कोई हर्ज नहीं है. वैसे बता दें की आमिर ही नहीं बल्कि शाहरुख खान ने भी इसी बात का जिक्र एक इंटरव्यू के दौरान किया था. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -