इस लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस की आँखें हुई नम, अमरनाथ यात्री पिता को लेकर आई बुरी खबर

इस लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस की आँखें हुई नम, अमरनाथ यात्री पिता को लेकर आई बुरी खबर

टीवी के प्रसिध्द डॉमा 'जमाई राजा' में काम करने वाली एक्ट्रेस शाइनी दोशी (Shiny Doshi) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. शाइनी के पिता अमरनाथ यात्रा (Amarnath Yatra) में गए थे जहां से उनके लिए दुखद खबर आई है. यात्रा के दौरान शाइनी के पिता का निधन हो गया. निधन की वजह दिल का दौरा बताया जा रहा है. शाइनी के पिता की अचानक मौत से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. 

इंटरव्यू में जेठालाल ने खोला बड़ा राज, जल्द होगी दयाबेन की वापसी !

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमरनाथ यात्रा के दौरान अचानक शाइनी के पिता की तबीयत बिगड़ी। इसके बाद उन्हें मिलिट्री अफसर टूरिस्ट मेडिकल सेंटर लेकर गए. जहां पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. निधन की वजह दिल का दौरा ही बताई जा रही है. शाइनी के पिता को गुजरात लाया जा रहा है. वहीं शाइनी पहले से ही गुजरात पहुंच चुकी हैं. अमरनाथ यात्रा 2019 2 जुलाई से शुरू हुई है जो कि 15 अगस्त तक चलेगी. शाइनी दोशी की बात करें तो वह इस वक्त 'श्रीमद् भागवत' सीरियल में नजर आ रही हैं. इससे पहले वह कई सारे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

'ये रिश्ता क्या..' में आएगा दादी को हार्ट अटैक, नायरा लेगी ये फैसला

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन सीरियल्स में सरस्वतीचंद्र, सरोजिनी, बहू हमारी रजनीकांत, लाल इश्क और दिल ही तो है शामिल है. इसके साथ ही रियलिटी शो फियर फैक्टर का भी साल 2017 में हिस्सा रह चुकी हैं. शाइनी के पिता के अलावा हाल ही में मशहूर फिल्ममेकर एमजे राधाकृष्णन का निधन हो गया. अंग्रेजी वेबसाइट 'द हिंदू' की के अनुसार एमजे राधाकृष्णन का निधन कार्डिया अरेस्ट की वजह से तिरुवनंतपुरम स्थित उनके घर पर हुआ. एमजे राधाकृष्णन ने कई मलयालम फिल्मों में अपनी बेहतरीन सिनेमोटोग्राफी से लाखों दिलों को जीता. उन्होंने 'Deshadanam','Karunam'और 'Naalu Pennungal'जैसी करीब 70 मलयालम फिल्मों में काम किया। आखिरी बार उन्होंने फिल्म Olu में काम किया था.

डायन एक्ट्रेस हुई अस्पताल में भर्ती...

...तो जल्द बच्चे को जन्म देगी प्रियंका, बेबी बंप की फोटो हुई वायरल

Nach Baliye 9 : अपने एक्स के साथ काम करने पर बोली उर्वशी.