'ये रिश्ता क्या..' में आएगा दादी को हार्ट अटैक, नायरा लेगी ये फैसला

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है अपने ट्विस्ट और टर्न से हमेशा दर्शकों को बांधे रखता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है जिसके चलते दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है. पिछले कुछ एपिसोड में भी ऐसे ही ट्विस्ट देखने मिले हैं और ये सिलसिला आगे भी जारी रहने वाला है. अभी के चल रहे ट्रैक में जहां कार्तिक गोवा में कुछ दिनों के लिए रूक जाएगा. वहीं, वेदिका और दादी उदयपुर वापस आ जाएंगी. वहां दोनों कायरव को मिस करेंगी और उससे मिलने का प्लान बनाएंगी. इसके बाद ही एक नया मोड़ आने वाला है.  

इसके अलावा दूसरी तरफ, कायरव घर में अकेला होगा और उससे मिलने कार्तिक जाएगा. इसी दौरान लिजा की वहां एंट्री होगी. कार्तिक लिजा पर गुस्सा होगा कि कायरव अकेला क्यों है और उसकी मां को गैरजिम्मेदार ठहराएगा. इधर इन सबके बीच चाचू नायरा (Naira) को गोवा में देखेंगे और हैरान रह जाएंगे. वो कार्तिक (Kartik) से भी मिलने जाएंगे, लेकिन उसे इस बारे में कुछ भी नहीं बताएंगे. इतना ही नहीं इसके अलावा हार्ट अटैक आएगा जिसके बाद कार्तिक उदयपुर के लिए निकल जाएगा. जाने से पहले वो कायरव के लिए एक मैसेज छोड़कर जाएगा.

नायरा को दादी की इस हालत के बारे में पता चलेगा. इस दौरान वो दादी के साथ अपनी पुरानी यादें सोचती नजर आएगी. दादी के हार्ट अटैक की खबर से वो टूट जाएगी और उनसे मिलने के लिए नायरा कायरव के साथ उदयपुर जाने का फैसला लेगी. आने वाले एपिसोड में सिर्फ दुख ही नहीं, खुशियों से भरी चीजें भी देखने मिलेंगी. ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में गोयनका फैमिली में सेलिब्रेशन का माहौल देखने मिलेगा.  

मिस्टर बजाज की हुई प्रेरणा, लेकिन भड़के यूज़र्स और एकता को सुनाई खरी खोटी

Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

टीवी की हॉट नागिन बनी 'नच बलिये 9' की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -