...तो जल्द बच्चे को जन्म देगी प्रियंका, बेबी बंप की फोटो हुई वायरल
...तो जल्द बच्चे को जन्म देगी प्रियंका, बेबी बंप की फोटो हुई वायरल
Share:

आपने अभी तक बॉलीवुड अदाकारा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर खबर सुनी होगी कि वे जल्द ही बच्चे को जन्म दे सकती है, जिन्हें सिरे से नकारा जाता रहा है, हालांकि यहां हम उनकी बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा प्रियंका छिब्बर की बात कर रहे हैं, जो कि जल्द ही अपने लाखों फैंस को बड़ी खुशखबरी देगी. 

स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अदाकारा प्रियंका छिब्बर अपने प्रेग्नेंसी के समय को एंजॉय कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी कराया था, जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और इस फोटोशूट से पहले भी प्रियंका अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई हैं. फिलहाल ये तस्वीरें उनके इस फेज की खूबसूरती को बयां करने का काम कर रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका छिब्बर प्रेग्नेंसी के 35वें हफ्ते में है और उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है में आयुष अग्रवाल की बहन का रोल ऐडा किया था. उन्होंने पलकों की छांव में और रंग बदलती ओढ़नी जैसे सीरियलों में भी अहम किरदार अदा किया है. वहीं अपने पति विकास कलंतरी के साथ भी उन्होंने फोटो शेयर की है. रेड गेटअप में प्रियंका और विकास एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हुए नजर आए हैं. 

 

जान्हवी कपूर की इस अदा के दीवाने हुए राजकुमार, खूब की तारीफ

'तुम बिन' ने पूरे किए 18 साल, तापसी ने अनुभव के निर्देशन पर दिया ऐसा बयान

चर्चा में छाया है करीना का ये छोटा सा बैग, लाखों में है कीमत

लता के बाद धोनी के संन्यास पर बोले जावेद, जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -