Nach Baliye 9 : अपने एक्स के साथ काम करने पर बोली उर्वशी..
Nach Baliye 9 : अपने एक्स के साथ काम करने पर बोली उर्वशी..
Share:

स्टार प्लस शो 'नच बलिये 9' के मंच पर होने वाली जबरदस्त टक्कर के लिए यूं तो सभी जोड़िया तैयार है. आये दिन इनसे जुडी जानकारी सामने आ रही है और फैंस को भी इसका खासा इंजतार है. हालांकि कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जिनके बीच शो शुरू होने से पहले ही तनातनी देखने को मिली. वैसे आप सभी जानते हैं की शो में इस बार एक्स कपल भी हिस्सा लेने जा रहे हैं जिनमें से कुछ जोड़ियों के नाम पर तो मुहर भी लग चुकी है. वहीं ऐसी एक जोड़ी है उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) की. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

कसौटी जिन्दगी की से फेमस हुई उर्वशी ढोलकिया ने नच बलिए 9 के प्रीमियर से पहले कुछ खास बातचीत की है, जिसमें उन्होंने अपने एक्स अनुज सचदेवा के साथ एक बार फिर काम करने और साथ आने के बारे में कुछ खुलासे किये. बता दें, इसके चलते उनसे ये पूछा गया था कि, अनुज सचदेवा के साथ दोबारा काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा? तो इस पर उनका जवाब कुछ इस तरह आया. 

बता दें, उर्वशी ढोलकिया ने कहा, हम एक ऐसी जगह पर हैं. जहां न चाहते हुए भी हमारा आमना सामना हो ही जाता है. ऐसे में मुझे लगता है की लोगों से नफरत करने के लिए जीवन बहुत छोटा है. जब हमें किसी अजनबी के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं होती तो अपने एक्स के साथ क्यों. यानि उन्हें अपने एक्स के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है बल्कि वो काम के बीच इन सब को नहीं लाती हैं.

टीवी की हॉट नागिन बनी 'नच बलिये 9' की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट

Nach Baliye 9 के इवेंट लॉन्च से सामने आई सितारों को तस्वीर

Nach Baliye 9 में नज़र आने वाली है ये नई जोड़ी, देखें नया प्रोमो वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -