यंगेस्ट इन्फ्लूएंसर हैं जय भानुशाली की बेटी तारा, माही विज ने कही यह बात
यंगेस्ट इन्फ्लूएंसर हैं जय भानुशाली की बेटी तारा, माही विज ने कही यह बात
Share:

इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा इन दिनों सभी की पहली पसंद बन रहीं हैं। आपको बता दें कि तारा का इंस्टाग्राम अकॉउंट है और उनकी माँ हर दिन उनके फोटोज उस पर अपडेट करती हैं। आप देख सकते हैं तारा के इंस्टाग्राम अकाउंट में 1 लाख 33 हजार फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वैसे आज तारा भारत की सबसे कम उम्र की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन चुकी हैं। उन्हें लोग दिन पर दिन अपने ब्रांड को प्रमोट करने के लिए फोटोशूट करवाने के लिए कहते हैं। इस समय तारा को कई ब्रांड्स प्रमोट करने के ऑफर भी मिल रहे हैं जिसका खुलासा खुद माही ने किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tara (@tarajaymahhi) on

माही विज ने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने तारा के जन्म के बाद ही उसका अकाउंट बनाया था। पहली तस्वीर पोस्ट करते ही काफी इंगेजमेंट और प्यार मिला। जाहिर है कि बड़ी होने पर उसे भी मेरे और जय की तरह लोगों की नजर में रहना है इसलिए मुझे लगा कि ये परफेक्ट टाइम है उसका पेज बनाने का'। आगे एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैं शुक्रगुजार हूं कि उसे इतने प्यार के बीच बड़ा होते देख रही हूं। मैं उसके लिए काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि वो बड़ी होकर ये सारी यादें देखेगी। कई सारी ब्रांड्स ने उसे प्रमोशन के लिए अप्रोच किया है और कई सारी रिक्वेस्ट अब भी पेंडिंग हैं'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tara  (@tarajaymahhi) on

आगे उन्होंने अपनी बेटी तारा के पॉपुलर होने पर सभी फॉलोवर्स को शुक्रिया कहा और बोली, 'ये काफी चौंकाने वाला है कि इतनी कम उम्र में वो एक बेबी इन्फ्लूएंसर बन गई है। ये पूरी तरह बिना प्लानिंग का था और मुझे उस पर बहुत गर्व है। मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं जो उसे फॉलो करते हैं, प्यार करते हैं और उसे रोजाना दुआ देते हैं'। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि माही और जय शादी के 8 साल बाद अगस्त 2019 में बायोलॉजिकल पैरेंट्स बने थे।

जिसके नीचे लिखा था 'भगवा जलेगा', आज JNU स्थित स्वामी विवेकानंद की उसी मूर्ति का उद्घाटन करेंगे मोदी

सामने आईं कंगना के भाई की शादी की तस्वीरें, बहुत खूबसूरत दिखी अदाकारा

इनके साथ रिलेशनशिप में हैं बालिका वधु की अविका गोर, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -