इनके साथ रिलेशनशिप में हैं बालिका वधु की अविका गोर, खुद किया खुलासा
इनके साथ रिलेशनशिप में हैं बालिका वधु की अविका गोर, खुद किया खुलासा
Share:

प्यार किया जाए तो उसे खुलकर सभी के सामने पेश करना चाहिए। आपने तो सूना ही होगा इश्क छिपता नहीं छिपाने से। वैसे कई लोग हैं जो अपने प्यार को छिपाने में यकीन रखते हैं लेकिन अविका गोर उनमे से नहीं हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी का लीड रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस अविका गोर की। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि वह रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने इस बात का इजहार खुलकर अपने इंस्टाग्राम पर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor) on

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अविका ने लिखा है - 'मेरी प्रार्थनाएं स्वीकार कर ली गई हैं। मुझे अपने जीवन का प्यार मिल गया है। यह शख्स मेरा है और मैं इसकी। हम सब उस पार्टनर को डिजर्व करते हैं जो हमें समझे, हम पर विश्वास करे, हमें प्रेरित करे, हमें आगे बढ़ने में मदद करे और सच में हमारी परवाह करे। हम में से अधिकतर को लगता है कि ऐसा पार्टनर पाना असंभव है। इसलिए ऐसा होना एक सपना लगता है लेकिन यह सच है। एकदम सच। मैं आप सभी के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं चाहती हूं कि आप सभी को ऐसा फील करने का मौका मिले जो मैं कर रही हूं। मैं ये अनुभव देने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं। यह अनुभव मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा होगा। हाहा, नहीं-नहीं, अभी या जल्द ही शादी करने नहीं जा रही हूं। लेकिन लोग क्या कहेंगे जैसे विचार तो अब चुके हैं।'

वैसे आप देख सकते हैं इसमें एक तस्वीर में दोनों हाथों में हाथ डाल समुद्र किनारे चल रहे हैं और दूसरे में दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। वैसे अविका जिनके प्यार में खोईं हैं उनका नाम मिलिंद चंदवानी हैं जो टीवी शो रोडीज में दिखाई दे चुके हैं। तस्वीर शेयर कर अविका ने लिखा है- 'इसलिए मैं इस प्यार के बारे में खुले आम बताना चाहती थी। मैं बहुत खुश हूं कि यह शख्स मुझे हंसाने के लिए मेरे जीवन में आया है। आज मैं गर्व से कह सकती हूं कि यह इडियट मेरे दिल को हमेशा खुश रखता है। चलो इतने पैसे में इतना ही मिलेगा। इससे ज्यादा तारीफ करूंगी तो मि। चंदवानी चांद तक उड़ेगा। मुझे पता है कि ये काफी गंदा जोक था। मैं तुमसे अपने दिल की गहराइयों तक प्यार करती हूं। मुझे पूरा करने के लिए शुक्रिया मिलिंद चंदवानी।' वैसे इस तरह अविका ने अपने प्यार का इजहार कर दिया है। अब कई लोग और सेलेब्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

'बम डिग्गी डिग्गी' एक्ट्रेस ने की सगाई, सामने आईं तस्वीरें

क्या बंगाल में शुरू हुई बगावत ? कैबिनेट मीटिंग में अनुपस्थित रहे ममता सरकार के 4 मंत्री

बिहारः चुनाव परिणाम के विरोध में सड़कों पर उतरे RJD कार्यकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -