अर्चना पूरण सिंह ने शेयर की कपिल शर्मा शो के पर्दे के पीछे की कहानी
अर्चना पूरण सिंह ने शेयर की कपिल शर्मा शो के पर्दे के पीछे की कहानी
Share:

टीवी का जाना माना शू कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो देश-विदेश के लोगों का फेवरेट है. इसके साथ ही जहां बहुत से फैंस दूर-दूर से इस शो को देखने मुंबई जाते हैं तो वहीं लाखों-करोड़ों लोग इसे अपने टीवी पर हर वीकेंड देखते हैं. वहीं ऐसे में सभी के मन में एक सवाल हमेशा रहता है और वो ये कि शो की शूटिंग कैसे होती है और पर्दे के पीछे स्टार्स कैसे रहते हैं. इसके साथ ही अब इस सवाल का जवाब खुद सोनी टीवी ने दे दिया है. असल में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप शो की जज अर्चना पूरण सिंह को द कपिल शर्मा शो के स्टेज पर घूमते, मेहमानों से मिलते और बातचीत करते देख सकते हैं. इसके साथ ही ये वीडियो होली वाली एपिसोड का है जब एक्ट्रेस काजोल अपनी को स्टार्स शिवानी, यश्विनी और श्रुति हासन संग अपनी शार्ट फिल्म देवी के प्रमोशन के लिए आई थीं.

इसके साथ ही इस मौके पर अर्चना पूरण सिंह वीडियो में फैंस को दिखा रही हैं कि कैसे सेट पर एक छोटा सा मंदिर है. कैसे वे एक छोटी-संकरी सी गली से निकलकर स्टेज पर जाती हैं. कैसे वे फैंस से बातचीत करती हैं और शो पर आने वाले मेहमानों के साथ समय बिताती हैं.वहीं फिल्म देवी के प्रमोशन के लिए प्रोड्यूसर नीराजन अयंगर संग अर्चना ने बातचीत की और उन्होंने फिल्म देवी के लिए बताया था . इसके साथ ही फिर अर्चना बताती हैं कि वे शो के नए एपिसोड की शूटिंग करने जा रही हैं. वहीं इसी के लिए वे काजोल और बाकी एक्ट्रेसेज का इंतजार कर रही हैं. वहीं अर्चना ने कहा कि उन्हें अमिताभ बच्चन की कही ये बात बिल्कुल ठीक लगती है कि इंतजार करना एक एक्टर की सच्ची नौकरी होती है.

आगे उन्होंने कहा कि एक एक्टर को बहुत धैर्य रखना पड़ता है. उसे कभी शॉट रेडी होने का कभी सीन का, कभी जगह का या दूसरे लोगों का खूब इंतजार करना पड़ता है. इसके बाद अर्चना ने एक्ट्रेस शिवानी से सभी की मुलाकात करवाई और कहा कि वे शिवानी की बड़ी फैन हैं. वहीं इस वीडियो में आप टीम के सभी लोगों को स्टेज पर कुछ ना कुछ करते देख सकते है तो वहीं स्टार्स एक दूसरे संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरण सिंह के साथ कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, चन्दन प्रभाकर और सुमोना चक्रबर्ती काम करते हैं. इसके साथ ही ये शो वर्ल्ड फेमस है और शनिवार और रविवार को टीवी पर आता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पेशल पोस्ट से इन दो महिलाओं को किया विश

शो 'मुझसे शादी करोगे' के बंद होने पर पारस छाबड़ा ने कही ऐसी बात

लड़कियों के सपने को लेकर खुलकर बोली कृतिका सेंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -