KKK10 : टास्क के दौरान चीटिंग करने के कारण शिविन नारंग हुए बाहर
KKK10 : टास्क के दौरान चीटिंग करने के कारण शिविन नारंग हुए बाहर
Share:

टीवी का जाना माना शो स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 को टीआरपी रेटिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसके साथ ही रोहित शेट्टी के मोस्ट पॉपुलर शो के 10वें सीजन में कई सारे खतरनाक ट्विस्ट आए हैं. इसके साथ ही शो में कई ऐसे स्टंट्स को इंट्रोड्यूस किया गया है जो खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में पहली बार हुए हैं. वहीं बीते एपिसोड में एक स्टंट के दौरान टीवी के चॉकलेटी हीरो शिविन नारंग को अस्पताल ले जाया गया था . असल में अदा खान, धर्मेश, करण पटेल, शिविन नारंग और बलराज को टास्क साथ में परफॉर्म करना था. तभी अदा खान ने चारों लड़कों को टफ कॉम्पिटिशन दिया था . टास्क के अनुसार , सभी पांचों कंटेस्टेंट्स को बंकर में लॉक किया गया था. इस दौरान बंकर के अंदर आंसू गैस छोड़ी गई. पूरे स्टंट के दौरान कंटेस्टेंट्स को आंख और मुंह को बिना कवर किए बैठना था. वहीं इस स्टंट में कोई टाइम लिमिट नहीं थी.

इसके साथ ही इस टास्क के दौरान जो भी बंकर के अंदर देर तक बैठेगा वो टास्क जीतेगा. टास्क शुरू होते ही बलराज डर के मारे बंकर से बाहर निकल आए थे . इसके साथ ही फिर रोहित शेट्टी ने बलराज को मोटिवेट किया. जिसके बाद बलराज अंदर गए परन्तु कुछ ही मिनटों में बाहर आ गए. इसके साथ ही फिर करण पटेल और धर्मेश भी बाहर आ गए. अंत में अदा खान और शिविन बचे. अदा और शिविन ने अपना चेहरा और आंखों को कवर करने की कोशिश की. लेकिन रोहित शेट्टी ने दोनों को ऐसा ना करने की वॉर्निंग दी थी .

परन्तु शिविन नहीं मानें वो अपना मुंह ढकने की कोशिश करते रहे, बाद में रोहित शेट्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था . इससे शिविन गुस्से में आ गए थे . इसके अलावा शिविन ने दूध का पैकेट लेने से मना कर दिया, जो उन्हें आंसू गैस के इफेक्ट से बचाता. वहीं प्रोडक्शन टीम के साथ भी उन्होंने बहस की थी . अदा इस स्टंट की विनर बनीं थी . वहीं शिविन समेत बाकी लड़कों को फि‍यर फंदा मिला. एलिमिनेशन स्टंट के दौरान रोहित शेट्टी ने बताया कि शिविन ये स्टंट नहीं कर सकते है . आंसू गैस के इफेक्ट की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. शिविन की जगह उनका स्टंट मलिष्का ने किया था.

अर्चना पूरण सिंह ने शेयर की कपिल शर्मा शो के पर्दे के पीछे की कहानी

सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पेशल पोस्ट से इन दो महिलाओं को किया विश

शो 'मुझसे शादी करोगे' के बंद होने पर पारस छाबड़ा ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -