7 साल की उम्र में जैकलीन को हुआ था यह एहसास, आज जो भी है सब उसकी बदौलत
7 साल की उम्र में जैकलीन को हुआ था यह एहसास, आज जो भी है सब उसकी बदौलत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ ने बॉलीवुड में एक दशक पहले अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी और वे सलमान खान एवं अक्षय कुमार जैसे सुपरहिट सितारों के साथ इस दौरान शानदार काम कर चुकी हैं और वे अपनी पहली नेटफ्लिक्स फिल्म की तैयारी भी दिनों कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी एक्टिंग करियर के बारे में बात की है . 

उनसे जब पूछा गया कि वो कौन सा पल था जब जैकलीन को एहसास हुआ था कि वो एक्ट्रेस बनना चाहती हैं? इस पर जैकलीन ने कहा कि, मैं जब सात साल की थी और मैं एक दिन हॉलीवुड फिल्म गॉन विद द विंड देख रही थी और वो फिल्म देखकर मुझे यह एहसास हुआ कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं और मैं विवियन ली बनना चाहती थी.

आगे वे कहती है कि कुछ सालों बाद यानि 2009 में उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी. बता दें कि जैकलीन की पहली फिल्म अलादीन थी. इस फिल्म में वे रितेश देशमुख के साथ दिखें थी. पिछले दस सालों में जैकलीन कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स से जुड़ी रही हैं. मौजूदा दौर में सिनेमा और परफॉर्मिंग आर्ट्स में किसी महिला के लिए प्रोग्रेसिव क्या दिखाई देता है? इस पर वे कहती है कि सबसे अच्छी बात ये है कि सिनेमा में एक्ट्रेसेस के रोल्स बेहतर होते जा रहे हैं.

कैटरीना ने जमकर की अक्षय-सलमान की तारीफ़, कहा- फिटनेस आइकन

बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से सदमे आ गई संजय दत्त की बेटी, किया ये पोस्ट

फिल्म 'रुस्तम' का रीमेक है वेब शो The Verdict State Vs Nanavati!

Collection : जानिए 6 दिनों में कितना बिज़नेस कर गई Article 15

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -