Collection : जानिए 6 दिनों में कितना बिज़नेस कर गई Article 15
Collection : जानिए 6 दिनों में कितना बिज़नेस कर गई Article 15
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' को रिलीज हुए हफ्ता हो गया है. फिल्म की कमाई धीमी है लेकिन फिल्म अपना बजट निकाल चुकी है. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफिस पर धीरे – धीरे आगे बढ़ रही है. तो आइये जानते हैं, फिल्म आर्टिकल 15 ने 6 दिनों में कितना बिजनेस कर लिया है. 

वैसे कम बजट में तैयार हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का पहला हफ्ता बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बीता है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर आर्टिकल 15 को शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह से कड़ी टक्कर मिल रही है. बता दें, फिल्म आर्टिकल 15 ने 6 दिनों में 31 करोड़ रुपए से ऊपर बिजनेस कर दिखाया है. इसके बारे में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने जानकारी दी है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 सच्ची घटना पर आधारित है, जो उत्तर प्रदेश में हुए 2 साल की लड़की के गैंग रेप और मर्डर केस पर आधारित है. रिलीज से पहले कुछ ब्रह्माण ने आरोप लगाया था कि फिल्म के जरिए इस समुदाय को ठेस पहुचाने की कोशिश की जा रही है. बॉम्बे टाइम्स के एक रिपोर्ट कि मानें तो रुड़की के एसडीएम रविंद्र सिंह नेगी के आदेश के बाद इस जगह फिल्म की स्क्रीनिंग को बैन कर दिया गया.

बजट पार करने के करीब Article 15, जानें अब तक की कमाई

Collection : कबीर सिंह के लिए दूसरा हफ्ता भी रहा जोरदार, जानें अब तक की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -