फिल्म 'रुस्तम' का रीमेक है वेब शो The Verdict State Vs Nanavati!
फिल्म 'रुस्तम' का रीमेक है वेब शो The Verdict State Vs Nanavati!
Share:

ऑल्ट बालाजी ने 'द वर्डिक्ट – स्टेट वर्सेस नानावती' का ट्रेलर रविवार को रिलीज कर दिया है. इस वेब शो के बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है. फैंस इसे देखने के लिए बेताब हैं, ट्रेलर के बाद सभी इसकी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं. बता दें, इस ट्रेलर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है. केएम नानावटी बनाम द वर्डिक्ट – स्टेट वर्सेस नानावती में एली अवराम, अंगन बेदी, मानव कौल, सुमित व्यास, कुब्रा सैत, मकरंद देशपांडे, सौरभ शुक्ला, स्वानंद किरकिरे, विराफ आशीष पटेल जैसे कलाकर अहम भूमिका में नजर आएंगे.

ऑल्ट बालाजी का यह शो 1959 के महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात आपराधिक मामलों में से एक की कहानी पर आधारित है.  द वर्डिक्ट: स्टेट वर्सेज़ नानावटी की कहानी को कुल 10 एपिसोड्स में दिखाया जाएगा. लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है. स्टेट वर्सेस नानावती में मानव कौल कावस नानावती की मुख्य भूमिका में है. उनकी पत्नी के रोल में एली अवराम नजर आएंगी. वहीं सुमित व्यास प्रॉसिक्यूशन लॉयर राम जेठमलानी के रोल में परमानेंट रूममेंट्स स्टारर सुमित व्यास नजर आएंगे और डिफेंस लॉयर कार्ल खंडालावाल का किरदार अंगद बेदी निभा रहे हैं. 

मालूम हो इस केस पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म 'रुस्तम' भी बना चुके हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ इलियाना डी क्रूज़ नजर आईं थी. फिल्म रुस्तम को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया था. इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार को आवर्ड से भी नवाजा गया था. इस केस का जिक्र अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे वेलवेट में भी किया गया था. देखा जा रहा है अब इसी कहानी पर आधारित होगी ये वेब सीरीज.  

वेब शो The Verdict State Vs Nanavati का टीज़र हुआ रिलीज़

....तो रणवीर सिंह के नक्शेकदम पर चलेंगे मीजान जाफरी, जिंदगी और मौत का है फॉर्मूला !

Saaho में इस एक्ट्रेस का होने वाला है आइटम डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -