बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से सदमे आ गई संजय दत्त की बेटी, किया ये पोस्ट
बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से सदमे आ गई संजय दत्त की बेटी, किया ये पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं. लेकिन उनके लिए ये बेहद ही दुःख की बात है कि मंगलवार 2 जुलाई को उनके बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई. अचानक हुई इस घटना से त्रिशाला टूट गई हैं और उन्होंने बेहद दुखी मन से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसी को लेकर त्रिशला ने एक पोस्ट भी किया है जिसे यहां पढ़ा जा सकता है. 

बता दें, उन्होंने सोशल मीडिया पर यह खबर बताते हुए लिखा, 'मेरा दिल टूट गया. मुझे प्यार करने, प्रटेक्ट और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू. तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई. तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई और तुम्हारी बन कर धन्य हो गई. तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे. मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते. हमेशा के लिए तुम्हारी, जो तुम्हारी बेला मिया.' यहां देखें उनका पोस्ट. 

त्रिशाला के मृत बॉयफ्रेंड के बारे में कभी बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. इससे पहले यह कपल तब चर्चा में आया था जब त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. वहीं बता दें, उनकीं इस अचानक मौत का कारण भी सामने ही आया है जिसके बारे में पता चल सके. वैसे ही इन पोस्ट में उन्होंने कभी बॉयफ्रेंड का नाम नहीं लिखा लेकिन यह बताया था कि वह एक इटैलियन व्यक्ति को डेट कर रही हैं. 

प्रस्थानम से संजय दत्त का जोरदार धमाका, मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा

....तो रणवीर सिंह के नक्शेकदम पर चलेंगे मीजान जाफरी, जिंदगी और मौत का है फॉर्मूला !

Saaho में इस एक्ट्रेस का होने वाला है आइटम डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -