कैटरीना ने जमकर की अक्षय-सलमान की तारीफ़, कहा- फिटनेस आइकन
कैटरीना ने जमकर की अक्षय-सलमान की तारीफ़, कहा- फिटनेस आइकन
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं और उनका शेड्यूल कितना भी टाइट क्यों न हो वह अपने वर्कआउट से कभी भी समझौता करते हुए नहीं पाए जाते हैं. वहीं सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ भी फिटनेस को लेकर कुछ ऐसा ही है. 

इन दिनों सलमान जिम में वर्कआउट करते हुए लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. अभिनेता सलमान के इन पोस्ट को लेकर जब कटरीना द्वारा सवाल किया गया तो उन्होंने सलमान को फिटनेस आइकॉन कर्रा दिया. एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने सलमान की तारीफ की और कहा कि वह फिटनेस के मामले में सलमान खान से प्रेरणा लेती हैं. इसके अलावा कटरीना ने बताया सलमान बहुत ही मेहनती है और वर्कआउट को हमेशा सीरियस लेते हैं.

कटरीना द्वारा कहा गया है कि, ''सलमान खान फिटनेस आइकन हैं और उन्हें अपने फिटनेस टारगेट को पैशन के साथ फॉलो करते हुए देखना काफी प्रेरणात्मक रहता है. वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं. इसके आगे कटरीना कहती है कि मुझे लगता है कि सलमान खान और अक्षय कुमार अपनी फिटनेस को लेकर काफी पैशनेट है.

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इसका निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हाभी  नजर आएंगी. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन के किरदार में होंगे.

प्रस्थानम से संजय दत्त का जोरदार धमाका, मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा

Saaho में इस एक्ट्रेस का होने वाला है आइटम डांस

माही गिल का बड़ा खुलासा, लम्बे समय से रिलेशन में और अब मैं एक...'

'अरे भैया मदद कीजिए..', सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे बिग बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -