B'day Special: श्रीलंका से आई इस मॉडल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बनकर मचाया तहलका

बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं. जैकलीन एक श्रीलंकाई मॉडल हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. जैकलीन 2006 में Miss Sri Lanka Universe pageant भी रहीं हैं. जैकलीन ने साल 2009 में मॉडलिंग की और उसके बाद उन्हें पहली बॉलीवुड फिल्म ऑफर हुई. पहली बार जैकलीन सुजॉय घोष की फिल्म 'अलादीन' में नजर आईं थीं इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख नजर आए थे और इस फिल्म के बाद ही जैकलीन को खूब पसंद किया गया और उन्हें लगात फिल्मों के ऑफर मिले.

बीमारी के बीच लंदन में क्रिकेट देखते नज़र आये इरफ़ान खान

इस फिल्म के बाद आप सभी ने जैकलीन को मर्डर 2 में देखा होगा और उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं, जैसे - हाउसफुल 2, किक, रेस 2, जाने कहाँ से आई है, रॉय, बंगिस्तान, ढिशूम, ब्रदर्स, अ फ्लाईंग जट्ट, जुड़वाँ 2, आदि. अब जल्द ही आप उन्हें फिल्म ड्राइव में देखेंगे, जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों व्यस्त हैं. जैकलीन बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस मानी जाती हैं और उनका नाम बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान भाईजान के साथ जुड़ चुका है.

B'day Spl : फिल्मों से दूर रहकर भी हर साल 100 करोड़ कमाता है ये अभिनेता

जैकलीन और सलमान को कई बार साथ में भी देखा गया लेकिन दोनों अक्सर यहीं कहते रहे कि दोनों अच्छे दोस्त हैं. जैकलीन इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 20.5m फॉलोवर्स हैं. जैकलीन ने कुछ समय पहले ही अपना एक होटल भी ओपन किया है. आपको बता दें कि जैकलीन ने कई फिल्मों में आइटम नम्बर्स भी किए हैं जैसे आपको याद हो फिल्म 'रमईया-वस्तावैया' का गाना जादू की झप्पी. जैकलीन आइटम नम्बर्स करते हुए काफी सेक्सी लगती हैं और उनके आइटम नम्बर्स सभी के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. फिलहाल जैकलीन को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं.

बॉलीवुड अपडेट्स

इन बॉलीवुड गीतों को सुनकर आपके भी अंदर जाग जाएगी देशभक्ति

Trailer : फुल मूड में नज़र आया देओल परिवार

कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी