Trailer : फुल मूड में नज़र आया देओल परिवार

Trailer : फुल मूड में नज़र आया देओल परिवार

आख़िरकार 'यमला पगला दीवाना.. फिर से' का ट्रेलर रिलीज़ हो ही गया जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इसका पहला पार्ट आ चुका है कि जिसे काफी पसंद किया गया था. इसके बाद दर्शक उम्मीद कर रहे हैं कि ये फिल्म भी अच्छी और हिट ही जाएगी. इस ट्रेलर में आपको सभी कुछ देखने को मिलेगा और कॉमेडी से तो भरपूर ही है ये तो आप जानते ही हैं. आइये बता देते हैं इस फिल्म का ट्रेलर जो आपको भी हंसा देगा.

बीमारी के बीच लंदन में क्रिकेट देखते नज़र आये इरफ़ान खान

धर्मा प्रोडक्शन्स में बनी धर्मेंद्र की फिल्म 'यमला पगला दीवाना... फिर से' में सनी देओल, बॉबी देओल, धर्मेंद्र के अलावा रेखा, सोनाक्षी सिंहा, सलमान खान, कृति खरबंदा और शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हैं. फिल्म में कृति का बोल्ड अंदाज़ देखने को मिल रहा है जो ट्रेलर में भी साफ दिखाई देगा. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा अपने फेमस डायलॉग के साथ नज़र आ रहे हैं और सनी देओल भी अपना ढाई किलो का हाथ दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्म में एक्शन भी है, ड्रामा भी है, कॉमेडी भी है और मस्ती भी है जिसे देखकर आपके पैसे वसूल होने वाले हैं.

इसका पहला पार्ट 2011 में आया था और ट्रेलर में आप देख ही सकते हैं कि पूरा देओल परिवार मस्ती करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस फिल्म के कई पोस्टर और गाने भी रिलीज़ हो चुके हैं. बात दें, फिल्म के निर्माता नवनीत सिंह हैं और प्रोडक्शन में सनी देओल का हाथ है. जानकारी दे दें, फिल्म 31 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

 

B'day Spl : फिल्मों से दूर रहकर भी हर साल 100 करोड़ कमाता है ये अभिनेता

प्रियंका ने तो नहीं लेकिन निक ने आखिरकर कन्फर्म की अपनी सगाई

 

?