B'day Spl : फिल्मों से दूर रहकर भी हर साल 100 करोड़ कमाता है ये अभिनेता
Share:

एक समय में बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के जरिए राज करने वाले अभिनेता सुनील शेट्टी 11 अगस्त को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. सुनील वीरप्पा शेट्टी का जन्म 11 अगस्त 1961 को कर्नाटक के मुल्की में हुआ था. सुनील ने अपने करियर में कई सारी फ़िल्में कर बड़ा नाम कमाया है लेकिन पिछले काफी दिनों से सुनील पर्दे से दूर है. सुनील ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में फिल्म 'बलवान' से की थी. इस फिल्म में सुनील के साथ उस ज़माने की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या भारती नजर आईं थीं. अपनी पहली ही फिल्म में सुनील ने शानदार एक्शन सीन किए थे. हालांकि उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल पाई थी.

सुनील इंडस्ट्री में कम ही समय में बड़ा नाम कमा लिया था. सुनील ने इंडस्ट्री में आते ही अक्षय, शाहरुख़ और सलमान जैसे एक्टर्स को टक्कर दें दी थी. सुनील को असल पहचान उनकी फिल्म 'दिलवाले' से मिली थी. खास बात तो ये है कि इस फिल्म के लिए सुनील को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था. सुनील ने अब तक बॉलीवुड में करीब 110 फ़िल्में की हैं. फिल्म 'धड़कन' के बाद से तो सुनील की जैसे जिंदगी ही पलट गई हो. इस फिल्म के हिट होने के बाद से ही सुनील ने अपनी फीस भी बढ़ा ली थी और वो हर फिल्म के 8 करोड़ रूपए लेते थे.

सुनील ने फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल करने के बाद होटल इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम कमाया. इन दिनों सुनील फिल्मों से थोड़े दूर हैं और वो अपने होटल्स की देखरेख में ज्यादातर समय देते हैं. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो आमतौर पर एक्टर्स को इंडस्ट्री में आने के बाद ही प्यार होता है और फिर वो शादी करते हैं लेकिन सुनील के साथ इससे विपरीत हुआ. सुनील इंडस्ट्री में आने के 8 साल पहले से माना शेट्टी को डेट कर रहे थे और साल 1991 में उन्होंने शादी कर ली थी.

सुनील की पत्नी माना मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं. माना की एक आर्किटेक्चर कंपनी भी है. इसके साथ ही माना एक एनजीओ भी चलाती हैं और इतना ही नहीं माना अपने पति सुनील की बिजनेस मैनेजर भी हैं. सुनील के होटल के अलावा खुद का प्रोडक्‍शन हाउस और बुटीक भी है जिसे वो और उनकी पत्नी मिलकर मैनेज करते हैं. फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सुनील हर साल ही 100 करोड़ रुपए कमाते हैं और आलिशान जिंदगी जीते हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

प्रियंका ने तो नहीं लेकिन निक ने आखिरकर कन्फर्म की अपनी सगाई

'बत्ती गुल मीटर चालू' ट्रेलर : 54 लाख का बिजली का बिल आते ही मच गया तहलका

ऐश्वर्या राय को कड़ी टक्कर दे रही ये भोजपुरी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -