बीमारी के बीच लंदन में क्रिकेट देखते नज़र आये इरफ़ान खान

बीमारी के बीच लंदन में क्रिकेट देखते नज़र आये इरफ़ान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान कई महीनों से लंदन के अस्पताल में अपनी बीमारी का  इलाज करा रहे हैं. इस पर वो भी बहुत परेशान हैं साथ ही उनके फैंस भी इस बात से दुखी हैं और चाहते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाये. लंदन के अस्पताल से उनकी तस्वीरें आती रहती हैं जिनमें वो अक्सर हँसते हुए दिखाई देते हैं. ऐसे ही इस बार भी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो एक मैच देखते हुए नज़र आ रहे हैं.

प्रियंका ने तो नहीं लेकिन निक ने आखिरकर कन्फर्म की अपनी सगाई

इरफ़ान के साथ एक बड़ी खबर आई है कि वो कुछ हद तक ठीक हो चुके हैं. वहीं 2-3 दिन बाद इरफान का आखिरी कीमो होगा. इसके पहले 5 कीमो हो चुके हैं और बताया जा रहा है ये आखिरी होगा.  विशेषज्ञों का कहना है कि कीमोथैरेपी करने के बाद कैंसर ठीक होने की संभावना 70-80 फीसदी तक होती है. उन्होंने बताया इरफ़ान अपनी इस लड़ाई को बड़े ही सहज तरीके से लड़ रहे हैं लेकिन इस बीमारी में वो काफी कमज़ोर हो चुके हैं. कीमो के बाद उनके पेट का स्कैन होगा जिससे ये पता चलेगा कि वो कितने ठीक हुए हैं और कैंसर कितना कम हुआ है. 

दरअसल, इरफ़ान खान क्रिकेट के शौक़ीन हैं और उन्हें कुछ समय पहले लंदन के लॉर्ड्स ग्राउंड में स्पॉट किया गया था जहां पर बैठकर वो मैच देख रहे थे. आप देख सकते हैं इनकी लेटेस्ट फोटो जो वायरल हो रही है. हालाँकि फोटो में वो काफी कमज़ोर दिख रहे हैं. उनके इस इलाज को 5 महीने हो चले हैं और डॉक्टर्स का कहना है कि वो जल्दी ही पूरी तरीके से ठीक हो जायेंगे.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'बत्ती गुल मीटर चालू' ट्रेलर : 54 लाख का बिजली का बिल आते ही मच गया तहलका

ऐश्वर्या राय को कड़ी टक्कर दे रही ये भोजपुरी एक्ट्रेस

 

?