तो क्या रवि दुबे को कभी नहीं मिली सच्ची प्रेमिका?
तो क्या रवि दुबे को कभी नहीं मिली सच्ची प्रेमिका?
Share:

टीवी सीरियल 'जमाई राजा' के जरिये पॉपुलर हुए मशहूर अभिनेता रवि दुबे इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. उनका कहना है कि वह हमेशा फ्रैंड जोन में रहे हैं. रवि दुबे इन दिनों मशहूर शो 'सबसे स्मार्ट कौन' की मेजबानी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में इस शो में अभिनेता दिलजीत दोसांझ और अंगद बेदी पहुंचे थे. इस दौरान रवि दुबे ने कई सारी बातें की.

इस स्पेशल एपिसोड में 20 वर्षीय बीट बॉक्सर अक्षय अपना अनुभव साझा करेंगे कि उन्होंने किस तरह बीटबॉक्सिंग प्रतियोगिता जीती और कैसे 19 लड़कियों ने उन्हें प्रपोज किया. इस दौरान रवि दुबे ने बताया कि इतनी सारी लड़कियों ने कभी मुझे प्रपोज नहीं किया मैं हमेशा फ्रैंड जोन में रहा हूं. रवि दुबे के इस शो में आम लोगों की इंटेलिजेंस और स्मार्टनेस देखने को मिलेगी, यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

गौरतलब है कि रवि दुबे छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता हैं वह जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाले है. रवि जल्द ही '3Dev' में नजर आने वाले हैं इस फिल्म के जरिये रवि बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाले हैं. रवि टीवी सीरियल जमाई राजा के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं इस शो में उनके साथ टीवी दुनिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा मुख्य भूमिका में आई थी इन दोनों को जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. रवि ने पंजाबी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सरगुन मेहता से शादी की है. सरगुन टीवी दुनिया में भी अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

ये भी पढ़े

B'DAY SPCL : एशिया के सबसे सेक्सी सुपरस्टार की दिलचस्प बातें

B'DAY SPCL : इस ख़ास महिला के साथ जन्मदिन मना रहे है रुबीना दिलाइक के पति

आखिर कैसे इतनी बदल गई सपना चौधरी की ज़िंदगी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -