B'DAY SPCL : इस ख़ास महिला के साथ जन्मदिन मना रहे है रुबीना दिलाइक के पति
B'DAY SPCL : इस ख़ास महिला के साथ जन्मदिन मना रहे है रुबीना दिलाइक के पति
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में हरमन की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेता विवियन डिसेना आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. खबरों की माने तो विवियन हर बार की तरह इस बार भी अपना जन्मदिन अपनी माँ के साथ मना रहे हैं. विवियन का मानना है कि वो ये खास दिन में अपनी मां के साथ बिताना चाहते हैं. विवियन मां के साथ मंदिरों में घूमेंगे और पूरे दिन उन्हीं के साथ रहेंगे.

विवियन ने जनवरी 2013 में टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से शादी की. बता दें कि विवियन और वाहबिज दोराबजी की मुलाक़ात टीवी के मशहूर शो 'प्यार की एक कहानी' के सेट पर हुई थी. इस शो में विवियन मुख्य भूमिका में थे तो वहीं एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी भी एक ख़ास भूमिका में थी. इस दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और विवियन ने एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से शादी करने का फैसला कर लिया.

विवियन टीवी के आर के कहे जाते हैं वह एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि टीआरपी में हमेशा नंबर 1 पर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसम' से की थी. इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल प्यार की कहानी में काम किया और उनके सितारे चमक उठे. इस सीरियल में काम करने के बाद विवियन ने कई शोज में काम किया.

वह सीरियल 'मधुबाला' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते है उन्होंने इस शो में 'आर के' की भूमिका निभाई थी जो काफी पॉपुलर हुई. इन दिनों वह शक्ति-अस्तित्व के अहसास की शो से लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. इस शो में उनके साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक मुख्य भूमिका में है जो कि पति पत्नी की भूमिका में दिखाई देते है.

ये भी पढ़े

आखिर कैसे इतनी बदल गई सपना चौधरी की ज़िंदगी

Video : कंडोम की बेइज्जती करने पर राखी ने इस एक्ट्रेस को कहा- 'बहन की पकोड़ी'

तो क्या ब्रेस्ट इम्प्लांट और सर्जरी के बाद हॉट हुई किंग खान की बेटी..?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -