कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कही ये बात
कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कही ये बात
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने बुधवार रात पहली बार कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित किया, जिसमें व्यापक प्रशासन के एजेंडे में अपने प्रशासन की दो शीर्ष प्राथमिकताओं को शामिल किया। अमेरिकी नौकरियां योजना और अमेरिकी परिवार योजना, कार्यालय में अपने 100 वें दिन की पूर्व संध्या पर अपनी उपलब्धियों का जिक्र करते हुए। अमेरिकन जॉब्स प्लान, रोडवेज और ब्रॉडबैंड जैसी जलवायु के अनुकूल बुनियादी ढांचे के निर्माण में $ 4 ट्रिलियन का एक सुनियोजित निवेश, एक सिद्धांत द्वारा निर्देशित होगा, 'अमेरिकन खरीदें, अमेरिकन खरीदें, बिडेन ने कहा कि यह योजना लाखों लोगों का निर्माण करेगी। 

अच्छी भुगतान वाली नौकरियां और अमेरिका में गैर-रक्षा अनुसंधान और विकास पर रिकॉर्ड में सबसे बड़ी वृद्धि होगी। अमेरिकन फैमिली प्लान अमेरिका में हर तीन साल के लिए सार्वभौमिक उच्च गुणवत्ता वाले प्री-स्कूल के दो साल और चार साल के बच्चों को जोड़ देगा। , ऐतिहासिक रूप से काले विश्वविद्यालयों, जनजातीय कॉलेजों, और अल्पसंख्यक-सेवारत संस्थानों में पेल ग्रांट और निवेश बढ़ाएं, 12 सप्ताह तक का भुगतान किया हुआ परिवार और चिकित्सा अवकाश प्रदान करें, सुनिश्चित करें कि निम्न-मध्यम आय वाले परिवारों को देखभाल के लिए 7 प्रतिशत से अधिक आय का भुगतान न करें पांच वर्ष की आयु तक के उनके बच्चों के लिए, और परिवार में प्रत्येक बच्चे के लिए बाल कर क्रेडिट का विस्तार है। 

हमारे इतिहास में, सार्वजनिक निवेश और बुनियादी ढांचे ने सचमुच अमेरिका को बदल दिया है। ये एक देश के रूप में एक साथ किए गए निवेश हैं, और वे निवेश जो केवल सरकार बनाने की स्थिति में थे। समय फिर से, वे हमें भविष्य में प्रेरित करते हैं। दो योजनाओं को वित्त करने के लिए, बिडेन ने कहा कि उनका घाटा बढ़ाने या प्रति वर्ष 400,000 डॉलर से कम कमाने वाले लोगों पर कोई कर लगाने का कोई इरादा नहीं था। इसके बजाय, उन्होंने प्रमुख बाइक का प्रस्ताव रखा। 

विदेशी समुदायों के लिए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने की दो नई योजनाओं की शुरूआत

जॉर्डन में इस दिन से खुल जाएगा लॉकडाउन

नेपाल सरकार ने भारतीय सेना प्रमुख जनरल को दी नेपाल आने की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -