प्रधानमंत्री के विजन को लागू करना केंद्रीय मंत्रियों की जिम्मेदारी: ज्योतिरादित्य सिंधिया

हैदराबाद: भाजपा कार्यालय में शनिवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन को लागू करने की जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्रियों की है. मोदी चाहते हैं कि फ्लाइट का टिकट आम आदमी तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि उड़ान शुल्क अब रेलवे के पुराने एसी टिकटों की कीमतों से कम है।

तेलंगाना सरकार की पहल 'मेडिसिन फ्रॉम द स्काई' प्रोजेक्ट का शुभारंभ करने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को विकाराबाद में थे। 'मेडिसिन फ्रॉम द स्काई' विश्व आर्थिक मंच, नीति आयोग और हेल्थनेट ग्लोबल (अपोलो हॉस्पिटल्स) के साथ साझेदारी में तेलंगाना की एक पहल है। इस प्रोजेक्ट के तहत ड्रोन के जरिए दूर-दराज के इलाकों में दवाएं और टीके पहुंचाए जाएंगे।

नेता ने मीडिया से कहा कि टीआरएस के साथ उनकी राजनीतिक लड़ाई राज्य में जारी रहेगी और पार्टी का लक्ष्य तेलंगाना में सत्ता में आना है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में पार्टी का विकास हो रहा है। पार्टी ने दुब्बाका उपचुनाव जीता था और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनावों में भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

अफगानिस्तान पर नई रणनीति बना रहा है पाकिस्तान?

मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ की बिगड़ी हालत, पत्नी ने मांगी प्रधानमंत्री से मदद

मंगल पर मिला नमक, जगी जीवन की उम्मीद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -