मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ की बिगड़ी हालत, पत्नी ने मांगी प्रधानमंत्री से मदद

पाकिस्तान के जाने माने मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ से सेहत बिगड़ती जा रही है। वह बहुत अधिक बीमार हैं। इसकी खबर शनिवार को उनके परिवार द्वारा दी गई। उमर शरीफ की बीवी जरीन ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से निवेदन किया है कि वह उमर शरीफ को अमेरिका भेजने में सहायता करें, जिससे वहां पर स्पेशलिस्ट से उनका उपचार करवाया जा सके। 

बता दें कि 66 वर्षीय अभिनेता तथा प्रोड्यूसर उमर शरीफ फिलहाल कराची के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। बीते वर्ष उनकी बायपास सर्जरी हुई थी तथा तबसे ही उनकी सेहत बिगड़ती जा रही है। इतना ही नहीं, उनकी सेहत इतनी खराब है कि आहिस्ता-आहिस्ता उनकी याददाश्त भी खो रही है। अपने पति उमर की सेहत को लेकर चर्चा करते हुए जरीन ने कहा कि वह फिलहाल अब एक व्हीलचेयर तक ही सीमित हैं तथा उन्हें तत्काल अमेरिका के स्पेशलिस्ट्स द्वारा ट्रीटमेंट की आवश्यकता है। 

वही यदि वह अमेरिका नहीं जा पाते हैं, तो उन्हें यहां पर ओपन हार्ट सर्जरी करानी होगी, जो उनके जीवन के लिए घातक सिद्ध हो सकती है। जरीन ने पीएम इमरान खान से निवेदन किया है कि वह उनकी सहायता करें, जिससे अमेरिका ले जाकर उनका उपचार करवाया जा सके। उमर शरीफ तथा उनके परिवार के लिए व्यक्तियों द्वारा मैसेज करके उन्हें सपोर्ट किया जा रहा है। उमर शरीफ के व्हीलचेयर पर बैठे हुए कुछ तस्वीर तथा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। इन वीडियो तथा तस्वीरों के सामने आने के पश्चात् सिंध प्रांत के राज्यपाल इमरान इस्माइल तथा मंत्री फवाद चौधरी ने हॉस्पिटल जाकर उमर शरीफ का हाल जाना था तथा उनके परिवार से भेंट की थी।

बीच सड़क पर सोनू सूद से परिवार ने मांगी मदद, एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि फिर बन गए सबके भगवान

कंगना रनौत से एक कदम आगे निकले जावेद अख्तर, SC में दायर की कैविएट याचिका

'गणपति बप्पा' के सामने सैफ-करीना और तैमूर ने जोड़े हाथ, कट्टरपंथी बोले- 'लानत है ऐसे मुसलमानों पर'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -