गिरफ्तार किए गए ISIS के आतंकियों ने किया बड़ा खुलासा, बताया कई राज्यों में है नेटवर्क
गिरफ्तार किए गए ISIS के आतंकियों ने किया बड़ा खुलासा, बताया कई राज्यों में है नेटवर्क
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को आतंकी संगठन ISIS से प्रेरित तीन लोगों को अरेस्ट किया है. सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है उनके नेटवर्क विभिन्न प्रदेशों में फैले बताए जा रहे हैं. इतना ही नहीं बीते तीन महीनों में इन्होंने कई अलग-अलग स्थानों पर बैठक की हैं. पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है कि ये मीटिंग्स महाराष्ट्र, बेंगलुरु, केरल और तमिलनाडु में की गई थी. इतना ही नहीं पुलिस को इस नेटवर्क से संबंधित 11 अन्य लोगों की जानकारी भी मिली है. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है.   

पुलिस को इस नेटवर्क के मुख्य संचालक की तलाश है. मुख्य संचालक को पकड़ने के लिए दिल्ली, गुजरात, तमिलनाडु , केरल और कुछ अन्य इलाकों में रेड मारी जा रही है. जांच में खुलासा हुआ है कि इन्होंने दक्षिण भारत में अपना नेटवर्क तैयार किया है. इस ग्रुप से संबंधित एक व्यक्ति जफर, गुजरात से गिरफ्तार किया गया है.  जिसे ट्रांजिट रिमांड में लेकर दिल्ली लाया जा रहा है.

वहीं इस नेटवर्क से संबंधित दो अन्य लोगों, शमीम और तौफीक की गिरफ्तारी की कोशिश भी चल रही है. इन दोनों पर कन्याकुमारी के इंस्पेक्टर विल्सन की हत्या का इल्जाम है. सभी राज्यों की पुलिस को सतर्क कर दिया गया है. मध्य प्रदेश ATS और यूपी ATS भी इन आतंकियों से पूछताछ के लिए दिल्ली जाएगी.

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही है लगातार वृद्धि, जानिये आपके शहर में क्या है दाम

Infosys Q3 results: 4,466 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ लेकर तीसरी तिमाही में 23.7 फीसद की बढ़ोतरी

Budget 2020: शनिवार को भो खुला रहेगा बाजार,1 फरवरी पेश होगा नया बजट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -