सुरभि चंदना की जगह 'इश्कबाज' में नजर आएगी यह मशहूर अभिनेत्री
सुरभि चंदना की जगह 'इश्कबाज' में नजर आएगी यह मशहूर अभिनेत्री
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी शो 'इश्कबाज' से जुड़ी लगातार कई खबरें आ रहीं हैं ऐसे में कभी शो के बंद होने की खबर आ रही है तो कभी शो में आने वाले लीप की. ऐसे में इस टीवी शो की लीड एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने शो को अब बाय-बाय कर दिया है तो अब उनका किरदार कौन निभाएगा यह सवाल सभी के मन में है. ऐसे में खबरों के अनुसार लीड स्टार नुकुल मेहता भी शो छोड़ने वाले हैं लेकिन अब तक इस बार की पुष्टि नहीं हुई है.

वहीं अब शो को लेकर यह खबर सामने आई है कि शो में सुरभि चंदना की जगह लीड एक्ट्रेस के तौर पर दृष्टि धामी नजर आने वाली हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है कि दृष्टि टीवी शो में आने वाले लीप के बाद दिखाई देंगी और लीड स्टार नुकुल मेहता के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. वहीं खबरों की मानें तो इस बारे में दृष्टि धामी के साथ बातचीत चल रही है वहीं मेकर्स इस टीवी शो में लीप के बाद लीड रोल के लिए एक लोकप्रिय चेहरे की तलाश में है जो दृष्टि धामी का है जिन्हे कुछ समय पहले ही सिलसिला बदलते रिश्तों का में देखा गया था जहाँ से उन्हें जमकर लोकप्रियता मिली है.

दृष्टि धामी ने टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को अलविदा किया था और इसकी वजह यह थी कि वो मां के किरदार में नहीं दिखना चाहती थीं लेकिन शो 'इश्कबाज' में भी वह माँ के किरदार में ही नजर आने वाली हैं जो अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है.

Video : रेसलिंग रिंग में अपने डांस से अर्शी और सपना ने मचाया तहलका

इस टीवी एक्ट्रेस ने सगाई के बाद इंटिमेट सीन करने से किया इंकार

इश्कबाज़ छोड़ते ही फूट-फूटकर रोईं सुरभि चंदना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -