इस टीवी एक्ट्रेस ने सगाई के बाद ऐसे सीन करने से किया इंकार
इस टीवी एक्ट्रेस ने सगाई के बाद ऐसे सीन करने से किया इंकार
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने कुछ समय पहले ही सगाई की है और वह इन दिनों 'काल भैरव रहस्य 2' में नजर आ रहीं हैं. इस शो में वह अर्चना का किरदार निभा रही हैं. आप सभी जानते ही हैं कि टीवी इंडस्ट्री में एेसी कई हसीनाएं हैं जिन्होंने शादी के बाद इंटीमेट सींस करने से इंकार कर दिया है अब इसी लिस्ट में अदिति गुप्ता का नाम भी शामिल हो गया है हालाँकि उनकी शादी नहीं हुई है लेकिन सगाई हो गई है.

खबरों के अनुसार पिछले कुछ समय से बॉयफ्रेंड कबीर चोपड़ा के साथ रिलेशन के बाद अदिति ने सगाई कर ली और इस खुशखबरी को अदिति ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और अब इसके बाद ही वह इंटिमेट सीन नहीं करना चाहती हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार वह अपने बॉयफ्रेंड से दिसंबर में शादी करने वाली हैं लेकिन अभी तक अदिति की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. वहीं अब आने वाली खबरों की मानें तो सगाई के बाद अदिति स्क्रीन पर रोमांटिक सींस करने से बच रही हैं और उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया है.

इन दिनों वह 'काल भैरव रहस्य 2' में एक्टर गौतम रोडे के अॉपोजिट नजर आ रही हैं और बताया जा रहा है इस शो में एक रोमांटिक सीन थे जिसमें गौतम और अदिति को इंटीमेट होना था लेकिन अदिति ने इस सीन को करने से मना कर दिया. आप सभी को यह भी बता दें कि अदिति गुप्ता किस 'देश में है मेरा दिल' में हीर का किरदार निभाकर फेमस हुईं हैं और वहीं गौतम भी शादीशुदा है लेकिन उन्हें इंटिमेट होने में कोई आपत्ति नहीं है.

इश्कबाज़ छोड़ते ही फूट-फुटकर रोईं सुरभि चंदना!

केबीसी के एक एपिसोड के लिए करोड़ो लेते हैं बिग बी, सलमान को देते हैं मात

एक बार फिर सारा खान ने शेयर किया न्यूड वीडियो, बदन पर नहीं है एक भी कपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -