क्यूटनेस के साथ-साथ ये खूबियां भी है नकुल मेहता की पत्नी जानकी में
क्यूटनेस के साथ-साथ ये खूबियां भी है नकुल मेहता की पत्नी जानकी में
Share:

टीवी सीरियल 'इश्कबाज़' में शिवाय की भूमिका में नजर आ रहे अभिनेता नकुल मेहता को तो आप जानते ही होंगे. इन दिनों वह अपनी पत्नी जानकी के साथ जापान पहुंचे जंहा पर छुट्टियां एन्जॉय कर रहे है और अपने फैंस के लिए खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे है. इस दौरान नकुल ने अपनी पत्नी का जन्मदिन भी मनाया और सेलेब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की. इन तस्वीरों में नकुल अपनी पत्नी जानकी को किस करते नजर आ रहे थे जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया तो कुछ लोगों ने उनकी इन तस्वीरों की जमकर तारीफ की है.

बता दे कि, नकुल की पत्नी जानकी दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट है वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर सभी को चौंका देती है. इन दिनों भी वह अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है. नकुल भी अक्सर जानकी के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते है और इन दोनों की तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी करते है.

नकुल की पत्नी जानकी सिंगर, वोइस ओवर आर्टिस्ट हैं, साथ ही बता दें कि नकुल की वाइफ जानकी फिल्म 'जब वी मेट में' के गाने तुमसे ही में अपनी आवाज दे चुकी हैं. वहीं नकुल एक सिर्फ अच्छे एक्टर ही नहीं एक काफी अच्छे डांसर भी हैं, नकुल काई डांस फॉर्म्स में ट्रेंड भी हैं. वह छोटे परदे के साथ-साथ बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है. इन दिनों टीवी सीरियल 'इश्कबाज़' में नजर आ रहे है.

ये भी पढे

'लाल इश्क’ गाने पर जमकर थिरकी अंकिता लोखंडे

टीवीएस ने अपनी इस गाड़ी में ऐड किए नए कलर

'नागिन 3' की नागिन का Swag Look

दमदार रहा 'खिचड़ी' का पहला एपिसोड, लोगों ने ट्विटर पर दीं प्रतिक्रियाएं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -