'लाल इश्क’ गाने पर जमकर थिरकी अंकिता लोखंडे
'लाल इश्क’ गाने पर जमकर थिरकी अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी की दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर बड़े परदे पर अपनी पहचान कायम करने में जुटी खूबसूरत अदाकारा अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी सुर्खियों में रहती हैं. खास बात यह हैं कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई वीडियो या तस्वीर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म के गाने ‘लाल इश्क’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है जिसमें उनका बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है.

गौरतलब है कि अंकिता इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘मणिकर्णिका‘ की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में वह झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी. अंकिता ने जीटीवी के मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता हासिल की थी. इस सीरियल में उन्होंने अर्चना नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इस शो के जरिये अंकिता घर-घर में पहचानी जानी लगी.

 

 

Dance is a conversation between body and soul 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

गौरतलब है कि इसी शो में अंकिता के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आये थे. यह अंकिता का पहला सीरियल था और इस सीरियल की वजह से ही अंकिता ने लाखों-करोड़ों दिलों में खास जगह बना ली थी. अब आप अंकिता को जल्द ही फिल्म ‘मणिकर्णिका‘ के जरिये बड़े परदे पर देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' की नागिन का Swag Look

दमदार रहा 'खिचड़ी' का पहला एपिसोड, लोगों ने ट्विटर पर दीं प्रतिक्रियाएं

IPL2018: आज अश्विन के खिलाफ उड़ेगा धोनी का हेलीकाप्टर

ये हैं 'खिचड़ी' के सबसे मजाकिया किरदार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -