टीवीएस ने अपनी इस गाड़ी में ऐड किए नए कलर
टीवीएस ने अपनी इस गाड़ी में ऐड किए नए कलर
Share:

दिल्ली: टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने पावरफुल स्कूटर टीवीएस एनटॉर्क 125 में अतिरिक्त दो कलर स्कीम जोड़ दी हैं. कंपनी ने टीवीएस एनटॉर्क 125 को फरवरी 2018 में लॉन्च किया था.  उस समय कंपनी ने इसमें चार कलर ऑप्शन - मैटे येल्लो, मैटे व्हाइट, मैटे ग्रीन और मैटे रेड दिए थे. अब इस स्कूटर के लॉन्च होने के दो महीनों बाद कंपनी ने इसमें दो अतिरिक्त कलर स्कीम - मैटेलिक ब्लू और मैटेलिक ग्रे शामिल कर दिए हैं.

एनटॉर्क 125 को कंपनी ने एक ही वेरिएंट में फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ लॉन्च किया है. यह स्कूटर अपने सेगमेंट में पहला ऐसा है जिसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर सैटेलाइट नेविगेशन दिया है. 125cc सेगमेंट में एनटॉर्क 125 बेस्ट स्कूटर माना जा रहा है.

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस स्कूटर में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किए हैं. एनटॉर्क 125 में 125cc, 3-वाल्व इंजन दिया गया है, जो 7500rpm पर 9.3bhp की पावर और 5500rpm पर 10.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 95kmph है. इस स्कूटर की कीमत 58,750 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली रखी गई है.टीवीएस एनटॉर्क 125 का मुकाबला होंडा ग्रेजिया से है. ग्रेजिया में 125cc का इंजन लगा है जोकि होंडा एक्टिवा 125 से लिया गया है. भारत में इसकी कीमत 58,133 रुपये एक्स शोरूम दिल्ली है.

जानिए नई सेंट्रो की बुकिंग डेट और फीचर्स

मारुति डिजायर को टक्कर देगी फॉक्सवैगन की एमियो

सोनालिक ट्रैक्टर्स ने बेचें एक लाख से ज्यादा ट्रैक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -