दमदार रहा 'खिचड़ी' का पहला एपिसोड, लोगों ने ट्विटर पर दीं प्रतिक्रियाएं
दमदार रहा 'खिचड़ी' का पहला एपिसोड, लोगों ने ट्विटर पर दीं प्रतिक्रियाएं
Share:

टेलीविज़न के मशहूर निर्देशक आतिश कपाड़िया और प्रोडूसर व एक्टर जेडी मजेठिया एक बार सबसे लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल 'खिचड़ी' को 13 साल बाद लेकर आये हैं. जिसके तीसरे सीजन के पहले एपिसोड को 14 अप्रैल 2018 से रात 8 बजे से स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया. इस शो के कमबैक का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. इसके चलते शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

साल 2002 में शुरू हुआ था 'खिचड़ी' और टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक में शामिल है. 'खिचड़ी' करीब 13 साल बाद उसी अंदाज़ और उनकी किरदारों व कलकारों के साथ वापस लौटा है. हालांकि इस बार 'खिचड़ी' में कुछ नए चेहरे की एंट्री भी हुई है. खिचड़ी के पहले एपिसोड को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला और उन्हें काफी पसंद आया और लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर दी. 

इस शो की एक फैन लिखती है, ‘मैं आपको बता नहीं सकती कि ‘खिचड़ी’ का मैं कितनी बेसब्री से इंतजार कर रही थी. टोटली क्रेजी शो वेलकम बैक ‘खिचड़ी’ @starplus’

तो कुछ लोग इस शो से कपिल शर्मा के कॉमेडी प्लस गेम शो की तुलना करते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, ‘कपिल शर्मा के शो से कई गुना बेहतर, शुक्र है इस शो ने वापसी की.

तो किसी ने शो में प्रफुल और हंसा की कॉमिक जोड़ी को खूब याद किया और उनकी वापसी के लिए शुक्रिया अदा किया. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, ‘हम हंसा की वापसी के इंतजार में थे। हम देखना चाहते हैं कि हंसा जैंन्स बाथरूम में चली जाती हैं क्योंकि वह लेडीज बाथरूम में नहीं जा पाते.’

आपको बता दें ये टेलीविज़न इतना पॉपुलर रहा है जिस पर पहली बार कोई फिल्म बनाई गयी थी. फिल्म 'खिचड़ी द मूवी' साल 2010 में रिलीज़ हुए थी जिसने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ करोड़ क्लब में शामिल हो गयी.  

IPL2018: रॉयल विराट और रहाणे रॉयल्स में आज होगी टक्कर

विवाद को लेकर खुलकर बोले कपिल शर्मा

टीवी पर पहली बार रोमांस करने आ रहा हैं ये कपल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -