हिना खान ने नूडल्स खाते हुए शेयर किया फोटो
हिना खान ने नूडल्स खाते हुए शेयर किया फोटो
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान के बारे में तो आप सभी जानते है | हिना खान सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है| वहीं यह स्पष्ट तस्वीरें हों या यह उसके कठोर परिश्रम के वीडियो हों, पूर्व कसौटी ज़िन्दगी की अभिनेत्री हिना खान निश्चित रूप से जानती हैं कि कैसे अपने पोस्ट के माध्यम से सुर्खियों बटोरती है। वहीं हिना जिन्होंने शुरू में सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी, अब एक लंबा सफर तय किया है और उन्हें वर्तमान समय में टेलीविजन उद्योग की सबसे बैंकेबल अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है।

वहीं हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और तस्वीर शेयर की है जो निश्चित रूप से आपका ध्यान आकर्षित करेगी|  जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है, अभिनेत्री अपनी एक तस्वीर में वह कुछ नूडल्स पर मुँह बनाती  है। हालाँकि, हम हिना के भावों पर एक नज़र डालने के बाद यह भी पता लगा सकते हैं कि अभिनेत्री को दिए गए नूडल्स खाने से पछतावा है कि वह कुछ सख्त आहार पर हैं। वहीं उन सभी के बावजूद, हिना के भाव चित्र में बहुत प्यारे लग रहे हैं!

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  हिना की लोकप्रियता तब ऊंचाइयों पर पहुंच गई जब उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट रियलिटी शो बिग बॉस 11 में भाग लिया और उन्हें उपविजेता घोषित किया गया। वहीं अभिनेत्री के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा गया क्योंकि उसे कई दिलचस्प प्रस्ताव मिलने लगे। वहीं हिना ने इस साल की शुरुआत में विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड हेल्मड से बॉलीवुड में अपना आधिकारिक डेब्यू किया। वहीं वह एक लघु फिल्म में भी दिखाई दिया है जिसका शीर्षक स्मार्टफ़ोन है जो कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुआ है।  

शहीर शेख के फैन ने महाभारत के इस दृश्य का बनाया स्केच

'नागिन 4' के बाद 'खतरों के खिलाड़ी रिलोडेड' में एंट्री मारेंगी निया शर्मा

कसौटी में करण कुंद्रा निभा सकते है मिस्टर बजाज की भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -