ईशा-समर्थ ने अभिषेक को लेकर फैलाई गलत जानकारी, उडारियां के प्रोड्यूसर ने किया खुलासा
ईशा-समर्थ ने अभिषेक को लेकर फैलाई गलत जानकारी, उडारियां के प्रोड्यूसर ने किया खुलासा
Share:

टीवी के मशहूर स्टार्स ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का बहुत बड़ा झूठ सामने आया है। दरअसल, ईशा मालवीय की अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल से मुलाकात 'उडारियां' के सेट पर हुई थी। बीते दिनों जब ईशा और समर्थ, विक्की के साथ मिलकर अभिषेक के बारे में बात कर रहे थे तब समर्थ ने यह दावा किया था कि अभिषेक को 'उडारियां' से बाहर निकाल दिया गया था। ईशा ने भी समर्थ की हां में हां मिलाया था। वहीं अब खबर आ रही है कि उन्होंने ये सब झूठ कहा था।

उडारियां के प्रोड्यूसर रवि दुबे ने ईशा एवं समर्थ के झूठ के ऊपर से पर्दा हटाया है। रवि दुबे ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'अभिषेक का शो में ट्रैक समाप्त हो चुका था। उन्होंने प्रोफेशनल तरीके से अपना काम पूरा किया तथा चले गए।" वहीं शो के निर्देशक ने कहा, "अभिषेक को शो से बाहर नहीं निकाला गया था; वह मेरे दोस्त है तथा जब भी मैं मुंबई जाता हूं उनसे जरूर मिलता हूं। उन्होंने कभी भी ऐसा कुछ भी नहीं कहा या किया जिससे शूटिंग के चलते समस्याएं पैदा हुई हों। उनका ट्रैक खत्म हो गया तथा वह चले गए। उन्हें कभी भी शो से बाहर नहीं निकाला गया।"

ईशा ने विक्की को ये भी बताया था कि जब वह अभिषेक के साथ क्लब गई थीं तब अभिषेक भड़क गए थे। अभिषेक को ये बात पसंद नहीं आ रही थी कि उनके इतने सारे दोस्त हैं। ऐसे में अभिषेक ने सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। उन्होंने इतना जोरदार थप्पड़ मारा कि उनके गाल पर निशान पड़ गया तथा इसी निशान के कारण उनकी मां को अभिषेक के बारे में पता चला।

कपिल शर्मा से फिर सुनील ग्रोवर ने कह डाली ऐसी बात, देखकर फैंस बोले- 'इस बार मत लड़ना'

अभिषेक कुमार संग वायरल किस वीडियो पर आई खानजादी की प्रतिक्रिया, बोली- 'ब्लैंकेट के अंदर वह...'

'मेरा भाई दारू पीकर घर आता है और...', इस मशहूर अदाकारा ने घरवालों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -