'मेरा भाई दारू पीकर घर आता है और...', इस मशहूर अदाकारा ने घरवालों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
'मेरा भाई दारू पीकर घर आता है और...', इस मशहूर अदाकारा ने घरवालों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
Share:

टीवी अभिनेत्री वैष्णवी धनराज को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो पुलिस से मदद की गुहार लगाती नजर आ रही हैं। बता दे कि 35 वर्षीय वैष्णवी धनराज टेलीविज़न पर सीआईडी, बेपनाह और मधुबाला जैसे शोज में काम करने के लिए जानी जाती हैं। शुक्रवार को ट्विटर पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो घरेलू हिंसा का जिक्र करती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे और हाथ पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। 

आपबीती सुनाते हुए वैष्णवी धनराज ने कहा- मुझे मदद की जरूरत है। मैं पुलिस स्टेशन में हूं। मेरे परिवार ने मेरे साथ गाली-गलौच और मारपीट की है। मुझे बुरी तरह से पीटा गया है। मैं सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरी सहायता करें। न्यूज चैनल और इंडस्ट्री के लोग मुझे मुश्किल से बाहर निकालें। वैष्णवी ने ये वीडियो स्वयं अपने अकाउंट से साझा नहीं किया है। हिमांशु शुक्ला नामक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनका वीडियो साझा करते हुए मुंबई पुलिस से उनके लिए सहायता मांगी है। वीडियो वायरल होने के पश्चात वैष्णवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें मदद लिखा हुआ। 

पूरे मामले पर वैष्णवी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा- मेरा भाई, भाभी और मेरी मां मुझे पिछले 10 वर्षों से परेशान कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है, जब उन्होंने मुझे मारा-पीटा है, ये निरंतर होता रहा है। वो मेरी जिंदगी को कंट्रोल करना चाहते हैं, मैं कहां जा रही हूं, किससे बात कर रही हूं, क्या देख रही हूं। इन सब तमाम चीजों को लेकर मुझसे सवाल किया जाता है। बीते दिनों की बात है, मैं एक वीडियो देख रही थी, तो मां बीच में आकर चिल्लाने लगी थी। फिर भाई ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। हालांकि इतने लंबे से सहने के पश्चात् मैंने कभी पुलिस कंपलेन नहीं की क्योंकि परिवार वाले हैं। अब जब बात हद से बढ़ गई है, तो मैंने ये कदम उठाया है। 

वो आगे बोलती हैं- मुझे टॉर्चर किए जाने की वजह यही है कि मेरी रोड वाली प्रॉपर्टी मेरी है। वो मुझसे छीनना चाहते हैं। जबकि मैं ही इस घर की कर्ता-धर्ता रही हूं। मेरी सैलेरी से ही घर चलता है। फिर भी मुझ पर निरंतर दवाब बनाया जाता है। मुझे बस बात की दिक्कत है कि मुझे ये बात नहीं पसंद कि भाई मेरा दारू पीकर घर आता है। पीने के पश्चात् वो अपना आपा खो जाता है। पुलिस को एक दो बार कंपलेन की थी, मगर उन्होंने कभी मेरा सपोर्ट नहीं किया था। अब चूंकि मीडिया में यह बात आ गई है, तो वो मेरी चीजों को सीरियसली ले रहे हैं। फिलहाल एनसी (NC) नोट लिखवाकर वापस लौटी हूं। अब देखती हूं, पुलिस क्या स्टेप उठाती है। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने वैष्णवी की शिकायत दर्ज कर ली है। कोर्ट का ऑर्डर प्राप्त होने पर भाई और मां के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। 

KBC के सेट पर शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर अमिताभ बच्चन भी हुए शॉक्ड

'जब दो स्ट्रांग लोग रिश्ते में होते हैं तब...', करण कुंद्रा संग रिलेशनशिप पर बोली तेजस्वी प्रकाश

इस मशहूर स्टार ने अपने हाथों से शहनाज गिल को पहनाई पगड़ी, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -