कपिल शर्मा से फिर सुनील ग्रोवर ने कह डाली ऐसी बात, देखकर फैंस बोले- 'इस बार मत लड़ना'
कपिल शर्मा से फिर सुनील ग्रोवर ने कह डाली ऐसी बात, देखकर फैंस बोले- 'इस बार मत लड़ना'
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले खुशखबरी दी थी कि वह और सुनील ग्रोवर साथ में दिखाई देने वाले हैं। कपिल जो नया शो लेकर आने वाले हैं उसमें सुनील ग्रोवर भी दिखाई देंगे। अब दोनों ने हाल ही में पूरी टीम के साथ पार्टी की जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में पूरी टीम साथ में दिखाई दे रही है। हालांकि इसी तस्वीर में सुनील ने कुछ ऐसा कमेंट किया जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

तस्वीर में आप देखेंगे कि कपिल के साथ उनकी पत्नी गिन्नी, सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर के साथ कुछ दोस्त दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कपिल के साथ सुनील, गिन्नी, अर्चना और कुछ अन्य सदस्य नजर आ रहे हैं। तस्वीरें साझा कर कपिल ने लिखा, अभी तो पार्टी शुरू हुई है। वहीं इस पोस्ट पर सुनील ने कमेंट किया, हां लेकिन संभलकर पार्टी करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सुनील के इस कमेंट पर प्रशंसक जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई लिख रहा है कि लास्ट टाइम की भांति लड़ना मत। तो कोई लिख रहा है कि आप दोनों साथ आओगे तो धमाका ही होगा। वहीं किसी ने लिखा कि एक बार फिर कॉमेडी के 2 किंग साथ नजर आएँगे। आपको बता दें कि कपिल के शो में सुनील ने गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाई थी तथा दोनों को प्रशंसक बहुत पसंद करते थे। वही बात यदि दोनों के शो की करें तो अब कपिल शर्मा का शो नेटफ्लिक्स पर आएगा। वर्षों से टेलीविज़न पर राज करने वाला यह शो अब ओटीटी पर नजर आएगा। कुछ प्रशंसक शो की वापसी से खुश हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि टेलीविज़न पर ही शो को आना चाहिए।

'मेरा भाई दारू पीकर घर आता है और...', इस मशहूर अदाकारा ने घरवालों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

KBC के सेट पर शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर अमिताभ बच्चन भी हुए शॉक्ड

'जब दो स्ट्रांग लोग रिश्ते में होते हैं तब...', करण कुंद्रा संग रिलेशनशिप पर बोली तेजस्वी प्रकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -