अभिषेक कुमार संग वायरल किस वीडियो पर आई खानजादी की प्रतिक्रिया, बोली- 'ब्लैंकेट के अंदर वह...'
अभिषेक कुमार संग वायरल किस वीडियो पर आई खानजादी की प्रतिक्रिया, बोली- 'ब्लैंकेट के अंदर वह...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 से इस सप्ताह खानजादी बाहर हो गई हैं। खानजादी के बाहर होने से प्रशंसकों को झटका लगा है। अब शो से बाहर आने के बाद खानजादी का इंटरव्यू सामने आया है। इस इंटरव्यू में खानजादी ने अपनी जर्नी और अभिषेक कुमार को लेकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि अभिषेक के साथ उनका बॉन्ड रियल था या फेक। इसके अतिरिक्त खानजादी ने यह भी बताया कि उनके हिसाब से कौन विनर होना चाहिए।
 
खानजादी बोलती हैं कि अभिषेक के साथ जो भी बॉन्ड था वो रियल था। गेम के लिए कुछ भी नहीं था। फिर अभिषेक के बर्ताव उनके गुस्से और दोनों की लड़ाई को लेकर खानजादी ने कहा, 'अभिषेक को बाद में महसूस हुई अपनी गलती और यह बड़ी बात है कि किसी को अपनी गलती का एहसास हुआ। देखिए वह एक्सप्रेसिव इंसान है, वह प्रत्येक चीज को खुलकर एक्सप्रेस करते हैं चाहे गुस्सा हो, चाहे पागलपन या प्यार। मुझे लगता है उनके जैसे इंसान को प्यार की बहुत जरूरत है।'

वही खानजादी से पूछा गया कि क्या अभिषेक के साथ आप रिलेशनशिप बढ़ाएंगी क्योंकि वह फिजिकल वॉयलेंस करते हैं तो क्या आप ये सब झेलेंगी? पहली बात तो मुझे जिस गली जाना नहीं, उस गली का नाम नहीं लेना है। मैंने नहीं सोचा आगे तक। बिग बॉस के घर के अंदर जो भी था वो घर के हिसाब से था। वहां हम इतना साथ रहते थे तो हमें अच्छा लगा। मैंने कुछ सोचकर नहीं लगा कि झेलना पड़ेगा या डेट करूंगी। यदि किसी को मैं डेट करना चाहूंगी तो उस इंसान को अच्छे से जानूंगी। खानजादी से उस वायरल वीडियो के बारे में भी पूछा गया जिसमें वह और अभिषेक एक ब्लैंकेट के अंदर थे। ऐसा बताया जा रहा था कि दोनों ने किस किया है। इस वीडियो को लेकर खानजादी बोलती हैं, अभिषेक कुछ कह रहे थे मुझे जो वह सना रईस खान को नहीं सुनाना चाहते थे। मैंने उनसे कहा भी कि अच्छा नहीं दिख रहा होगा बाहर।

'मेरा भाई दारू पीकर घर आता है और...', इस मशहूर अदाकारा ने घरवालों के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

KBC के सेट पर शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर अमिताभ बच्चन भी हुए शॉक्ड

'जब दो स्ट्रांग लोग रिश्ते में होते हैं तब...', करण कुंद्रा संग रिलेशनशिप पर बोली तेजस्वी प्रकाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -