'दूसरे लड़के साथ पकड़ी गई थी ईशा...', नेशनल टीवी पर एक्ट्रेस को लेकर एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक ने खोला बड़ा राज
'दूसरे लड़के साथ पकड़ी गई थी ईशा...', नेशनल टीवी पर एक्ट्रेस को लेकर एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक ने खोला बड़ा राज
Share:

बिग बॉस 17 में इस समय भारी धमाल मचा हुआ है वही शो के नए एपिसोड में टीवी के मशहूर स्टार्स अभिषेक कुमार, समर्थ और ईशा मालवीय के बीच लड़ाई हो गई। हालांकि लड़ाई बाद में और बड़ी हो गई और एक बार फिर ईशा और अभिषेक ने एक-दूसरे की निजी जिंदगी, पैरेंट्स और पास्ट रिलेशनशिप पर कमेंट किए। समर्थ और ईशा, अभिषेक को बार-बार तंज कसते हैं। इस पर अभिषेक, समर्थ को ईशा को इस्तेमाल करने को बोलते हैं। ईशा फिर अभिषेक को जवाब देती हैं कि तूने मुझे इस्तेमाल किया हमेशा इसलिए मैं आज की डेट में तेरे साथ नहीं हूं।

ईशा, समर्थ की प्रशंसा करती हैं कि वह बहुत ही सपोर्टिव है तथा अभिषेक की तरह नहीं है। वह बोलती हैं कि कोई भी लड़की तेरे साथ नहीं रहेगी क्योंकि तू लड़कियों की जिंदगी खराब कर देता है। ईशा का पारा इतना बढ़ जाता है कि वह अभिषेक के माता-पिता तक पर कमेंट करती हैं कि अपनी मां की इज्जत कर ले पहले। उनको भी रुलाता है। तेरे पापा ने पीटा है तुझे। सुधर जा जानवर। टीवी तोड़ता है घर पर।

अभिषेक फिर ईशा का बड़ा राज खोलते हैं तथा पूछते हैं कि तेरी मां ने चांटा क्यों मारा था? क्योंकि तेरी हरकत पकड़ी गई थी। उन्होंने तुझे किसी और के साथ पकड़ा था। इसके बाद समर्थ ईशा को अभिषेक से दूर लेकर जाते हैं। वह भावुक हो जाती हैं तथा समर्थ को टच करने से मना करती हैं। वहीं मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन, आयशा खान और रिंकू धवन उन्हें शांत करवाते हैं। अब दोनों ने जिस प्रकार से एक-दूसरे के पैरेंट्स पर कमेंट किया है हो सकता है इस वीकेंड का वार पर सलमान खान दोनों की क्लास लगाएं।

'तू गलत चक्कर में मत पड़ और यहां से निकल...', अभिषेक ने मुनव्वर फारूकी के सामने किया आयशा का पर्दाफाश

इजराइल दूतावास विस्फोट मामले का 'जामिया' कनेक्शन आया सामने, ऑटो ड्राइवर ने खोला बड़ा राज़

पत्नी अंकिता को छोड़ आएशा संग नाचे विक्की जैन, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -