पत्नी अंकिता को छोड़ आएशा संग नाचे विक्की जैन, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
पत्नी अंकिता को छोड़ आएशा संग नाचे विक्की जैन, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे, बिग बॉस 17 में साथ एंटर हुए थे। हालांकि दोनों के बीच तब से अबतक सिर्फ दूरियां ही आई हैं। कपल को अक्सर एक दूसरे से दूर देखा जाता है। विक्की केवल अंकिता से दूर ही नहीं हो रहे हैं, बल्कि दूसरी प्रतियोगियों के करीब जाते भी नजर आ रहे हैं। उन्हें कई बार घर की लड़कियों के हाथों में हाथ डाले देखा गया है।

वही अब विक्की जैन का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे को छोड़ आएशा खान संग डांस करते देखा जा सकता है। इसके लिए वो ट्रोल भी हो रहे हैं। वीडियो में सभी प्रतियोगियों को एक साथ डांस करते देखा जा सकता है। विक्की और अंकिता की लड़ाई चल रही है। ऐसे में विक्की, आएशा संग डांस करते नजर आए, जो लोगों को पसंद नहीं आया। लोगों का कहना है कि 'विक्की भैया अपनी पत्नी को छोड़कर आएशा से चिपक रहे हैं।'

वही कुछ लोगों ने उन्हें 'बेशर्म' भी बता दिया है। एक शख्स ने लिखा, 'विक्की भैया, अंकिता से ज्यादा आएशा में इंटेरेस्टेड हैं।' दूसरे शख्स ने लिखा, 'विक्की भैया बेस्ट हैं। पहले सना अब आएशा, पत्नी गई तेल लेने।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट अपनी प्रतिक्रिया दी है। वही विक्की पर पत्नी अंकिता पर हाथ उठाने के प्रयास करने का भी आरोप लग रहा है। हालांकि कपल इस दावे को गलत बता रहा है। कपल के बीच की लड़ाइया भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

'इसी पर चुनाव होंगे..', पीएम मोदी को मिला अरब देश में बने मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण, भड़के कांग्रेस सांसद शशि थरूर

'मैं तब तक शादी करती रहूंगी, जब तक...', इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा ऐलान

मनारा चोपड़ा पर भड़की ये टीवी एक्ट्रेसेस, बताया 'कोमोलिका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -