नेशनल टीवी पर ईशा और समर्थ ने फिर पार की हदें, खुलेआम पूल में करने लगे ये हरकत
नेशनल टीवी पर ईशा और समर्थ ने फिर पार की हदें, खुलेआम पूल में करने लगे ये हरकत
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में लाइव फीड के चलते घर में ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा और खानजादी ने पूल में आग लगा दी। ये तीनों प्रतियोगी स्विमिंग पूल में एंजॉय करते नजर आए। तीनों स्विमिंग सूट में आईं तथा पूल में मस्ती कर रही थीं। हालांकि शो का माहौल तब रोमांटिक हुआ जब समर्थ भी पूल में उतरे। समर्थ शर्टलेस थे तथा नीचे शॉर्ट्स पहने थे। वह पहले तो स्विम करते हैं और फिर ईशा के पास हो जाते हैं। दोनों को क्लोज देखकर मन्नारा भी कमेंट करती हैं।

वहीं अंकिता लोखंडे जो गार्डन में ब्रेकफास्ट कर रही होती हैं वो भी हंसती हैं देखकर। अभिषेज जो विक्की जैन के साथ वहां बैठे होते हैं वह उन्हें नजरअंदाज कर रहे थे तथा थोड़ी देर बाद वह वहां से चले गए। हालांकि बाद में समर्थ और ईशा फिर मन्नारा के साथ मस्ती करने लग जाते हैं। इसके चलते पूरा माहौल तब बदल जाता है जब खानजादी आती हैं। खानजादी के आने क बाद समर्थ उनके साथ मस्ती करते हैं तब ईशा बीच-बीच में उनकी टांग भी खींचती हैं। फिर तीनों रैप करते हैं तथा एक-दूसरे का मजाक बनाते हैं। विशेष रूप से मन्नारा, खानाजादी, समर्थ का मजाक बनाते हैं।

वही इसके चलते अंकिता का मन भी पूल में आने को होता है, लेकिन वह तैयार हो चुकी थीं। फिर वह बोलती हैं कि शुक्रवार की सुबह वह पूल में जाएंगी और एंजॉय करेंगी। अंकिता फिर सभी को टास्क देती हैं। वह बोलती हैं कि मैं अपना कड़ा पूल में फेंकती हूं और देखते हैं कि कौन सबसे पहले इसे निकालेगा। हालांकि समर्थ हर बार चीटिंग करते। तत्पश्चात, अंकिता फिर बिग बॉस से बोलती हैं कि प्लीज बिग बॉस कोई एक्टिविटि करा दीजिए, बोर हो रहे हैं। फिर बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि गार्डन एरिया की लाइट्स बंद की जा रही हैं तो सभी अपने-अपने रूम में चले जाएं। फिर सब खुश हो जाते हैं कि अब घर में कोई टास्क होगा।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया शादी के लिए प्रपोज, लेकिन रखी शर्त

'अफेयर दूर की बात है, हम अच्छे दोस्त तक नहीं', डेटिंग पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप पर पहली बार बोली सारा अली खान, बोली- 'ग्लैमर वर्ल्ड में हमेशा के लिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -