Share:
'अफेयर दूर की बात है, हम अच्छे दोस्त तक नहीं', डेटिंग पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा
'अफेयर दूर की बात है, हम अच्छे दोस्त तक नहीं', डेटिंग पर सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान और शुभमन गिल के बीच क्या रिश्ता है, क्या दोनों डेट कर रहे हैं? इसका खुलासा टॉक शो कॉफी विद करण 8 में खुद सारा अली खान ने किया है। सारा अली खान ने स्टार क्रिकेटर को डेट करने से मना किया है। सारा का कहना है लोग गलत सारा के पीछे पड़े हैं। सारा अली खान ने बताया कि वो सिंगल हैं। 

सारा बोलती हैं- आप गलत सारा से बात कर रहे हैं। सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है। प्लीज। सारा अली खान ने बताया कि उन्होंने कभी शुभमन गिल को डेट नहीं किया। सारा के अनुसार, उनकी शुभमन गिल के साथ कोई खास दोस्ती नहीं है। उनकी और शुभमन की सोशली मुलाकात हुई थी। वो भी कॉमन फ्रेंड्स तान्या गवरी और ओरी के माध्यम से। अब सारा ने तो कंफर्म कर दिया कि वो और शुभमन डेट नहीं कर रहे हैं। उम्मीद है अब दोनों को लिंकअप नहीं किया जाएगा।

बता दे कि सारा और शुभमन को कई बार चोरी छिपे मिलते हुए देखा गया था, उनकी साथ में तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसके बाद से दोनों के रिलेशन में होने के अनुमान लगने लगे। हालांकि लोग कंफ्यूज थे कि शुभमन सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं या सारा खान को। मगर अब सब क्लियर हो चुका है। शुभमन और सारा तेंदुलकर के रिलेशन में होने का दावा है। इसका संकेत सारा खान ने भी दे दिया है।

कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप पर पहली बार बोली सारा अली खान, बोली- 'ग्लैमर वर्ल्ड में हमेशा के लिए...'

कौन है ओरी? जिसका अंबानी परिवार से लेकर पूरा बॉलीवुड हैं फ्रेंड

आदिपुरुष को लेकर हुई कंट्रोवर्सी को लेकर फिर आई मनोज मुंतशिर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -