कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप पर पहली बार बोली सारा अली खान, बोली- 'ग्लैमर वर्ल्ड में हमेशा के लिए...'
कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप पर पहली बार बोली सारा अली खान, बोली- 'ग्लैमर वर्ल्ड में हमेशा के लिए...'
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मकार करण जौहर कॉफी विद करण के 8वें सीजन के साथ धूम मचाते नजर आ रहे हैं। नए एपिसोड में उन्होंने सारा अली खान और अनन्या पांडे को इनवाइट किया था। शो पर सारा और अनन्या दोनों ही दिल खोलकर बात करती नजर आई। गपशप करते हुए करण ने सारा से कार्तिक संग दोस्ती और ब्रेकअप पर सवाल किया। करण ने पूछा क्या उनके लिए दोस्त बने रहना सरल है। 

सारा ने भी सामान्य तौर पर इसे बारे में चर्चा करते हुए कहा- मैं ऐसा नहीं बोलूंगी कि ये आसान है। क्योंकि ये बहुत छोटा साउंड करता है। जब आप किसी से प्रोफेशनली और पर्सनली प्यार करते हैं, उस पर इंवेस्ट करते हैं, तो फर्क पड़ता है। इस बारे में ये नहीं बोला जा सकता है कि कुछ भी हो, मगर हमें फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन आखिर में आपको आगे बढ़ना होता है।' सारा ने आगे इंडस्ट्री में दोस्ती और प्यार पर भी बात की।

सारा का कहना है कि ग्लैमर वर्ल्ड में हमेशा के लिए कोई किसी का दोस्त नहीं बना रहता है। उन्होंने कहा- इंडस्ट्री में आप किसी रिश्ते को लेकर भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं। मेरा निजी अनुभव बोलता है कि यहां हमेशा के लिए बेस्टफ्रेंड बनाना तथा पिंकी प्रॉमिस करने का कोई फायदा नहीं है। ये भी नहीं बोला जा सकता है कि मैं तुमसे अब कभी बात नहीं करूंगी। ऐसा नहीं होता है।' सारा की बात सुनने के पश्चात् करण ने भी कहा कि एक वक़्त पर उनकी काजोल और करीना कपूर के साथ दोस्ती खराब हो गई थी। लेकिन आहिस्ता-आहिस्ता समय ने सब ठीक कर दिया।

कौन है ओरी? जिसका अंबानी परिवार से लेकर पूरा बॉलीवुड हैं फ्रेंड

आदिपुरुष को लेकर हुई कंट्रोवर्सी को लेकर फिर आई मनोज मुंतशिर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?

धामी के कार्यक्रम में नहीं दिखे उत्तराखंड के बड़े फिल्मकार, जितेंद्र ने कहा, मैं बिल्कुल भी एक्टिव नहीं हूं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -