बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया शादी के लिए प्रपोज, लेकिन रखी शर्त
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को किया शादी के लिए प्रपोज, लेकिन रखी शर्त
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस पायल घोष शादी के सपने देख रही हैं। वो भी किसी और से नहीं, बल्कि भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी से। पायल उनकी दूसरी पत्नी बनने को तैयार हैं। पायल घोष ने क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज किया है। पायल ने ट्वीट कर लिखा- शमी, तुम अपना इंग्लिश सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं। पायल घोष ने लाफिंग इमोजी भी बनाए।

वही जैसे ही पायल ने शमी से शादी करने की इच्छा जताई, उनका ये ट्वीट वायरल हो गया। अभी तक मोहम्मद शमी ने पायल के प्रपोजल का जवाब नहीं दिया है। पायल ने कई दक्षिण भारतीय फिल्म और हिंदी फिल्में की हैं। मगर अभी तक उन्हें विशेष सफलता नहीं मिली। 2020 में उन्होंने राजनीति में एंट्री की थी। वो रामदास अठावले की पार्टी में सम्मिलित हुईं।

पायल 2020 में डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाकर लाइमलाइट में आई थीं। पायल घोष अनुराग पर आए दिन निशाना साधती रहती हैं। वही बात यदि मोहम्मद शमी की करें तो उनकी पहली शादी हसीन जहां से हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है। दोनों की शादी की खटपट पब्लिक हुई थी। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर धोखा देने, मैच फिक्सिंग करने और मारपीट के आरोप लगाते हुए केस किया था। दोनों अब अलग हो चुके हैं।

कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप पर पहली बार बोली सारा अली खान, बोली- 'ग्लैमर वर्ल्ड में हमेशा के लिए...'

कौन है ओरी? जिसका अंबानी परिवार से लेकर पूरा बॉलीवुड हैं फ्रेंड

आदिपुरुष को लेकर हुई कंट्रोवर्सी को लेकर फिर आई मनोज मुंतशिर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या बोले?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -